35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भविष्य चाहते हैं खुशहाल तो जरूर करें मतदान

हावड़ा. रविवार को प्रभात खबर के मतदाता जागरूकता अभियान के तहत दक्षिण हावड़ा के विक्रम विहार अपार्टमेंट में ‘वोट करें, देश गढ़ें’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. विक्रम विहार अपार्टमेंट में आयोजित कार्यक्रम में प्रभात खबर के साथ अपार्टमेंट के गणमान्य ने लोगों से आग्रह किया कि ज्यादा से ज्यादा सं ख्या में वोट करें, […]

हावड़ा. रविवार को प्रभात खबर के मतदाता जागरूकता अभियान के तहत दक्षिण हावड़ा के विक्रम विहार अपार्टमेंट में ‘वोट करें, देश गढ़ें’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. विक्रम विहार अपार्टमेंट में आयोजित कार्यक्रम में प्रभात खबर के साथ अपार्टमेंट के गणमान्य ने लोगों से आग्रह किया कि ज्यादा से ज्यादा सं
ख्या में वोट करें, जिससे देश में एक अच्छी सरकार चुन कर आ सके.
कमल श्यामसुखा (अध्यक्ष, विक्रम विहार अपार्टमेंट) : मतदान हर नागरिक का नैतिक अधिकार है, इस अधिकार से वंचित होना, यह अपने लिए और अपने देश के लिए सही नहीं है. हर व्यक्ति वोट करें और इसके लिए अन्य लोगों को भी जागरूक करें.
राजेश अग्रवाल : यह सुन कर दुख होता है कि कुछ लोग मतदान से ज्यादा अपने व्यक्तिगत कार्यों को अहमियत देते हैं. मेरा मानना है कि देश के निर्माण में हर एक वोट जरूरी है.
राकेश जैन : संविधान से जो अधिकार हमें प्राप्त हुआ है उसका इस्तेमाल कर हम देश के निर्माण में करते हैं. वोट के दिन अपना समय देकर, हम अपने आने वाले अगले पांच साल को सुरक्षित करने के लिए एक मजबूत सरकार चुन सकते हैं.
विनोद वैद्य : जनतंत्र से ही जनता की शक्ति निहीत है. भारत के हर नागरिक को यह गर्व करना चाहिए कि हम विश्व के सबसे बड़े गणतांत्रिक देश में निवास करते हैं.
विजय बड़जात्या : देश के बारे में सोचना और उसके लिए थोड़ा समय निकालना भी अत्यंत आवश्यक है, क्योंकि देश की बेहतरी में हम नागरिकों की भी बेहतरी है.
प्रकाश गुलगुलिया : देश के हर नागरिक को देश हित में मतदान जरूर करना चाहिए. गणतंत्र की आन-बान और शान के लिए मतदान करना अत्यंत जरूरी है. मेरा आग्रह है कि खुल कर वोट करें.
प्रत्युष भगत : वोट करना चाहिए,लेकिन वोट के साथ देश हित भी होना चाहिए. 2019 लोकसभा चुनाव मेरे लिए काफी मायने रखता है, क्योंकि आने वाली सरकार देश ही नहीं विश्व का नेतृत्व करनेवाली है.
कृष्ण मुरारी भावशिंका : देश के हर मतदान में मैं हिस्सा लेता हूं, इस बार के मतदान के लिए भी मैं तैयार हूं. मैं उसे ही वोट करुंगा जो देश के विकास के लिए कार्य करेगा.
सिद्धार्थ जैन : लोगों से मेरा आग्रह है कि कृप्या फेसबुक व व्हाट्सएप की भ्रामक खबरों को पढ़कर अपना मत ना तैयार करें. सही जानकारी के लिए न्यूज पेपर पढ़े, टीवी देखकर अपने नेता का चुनाव करें.
सुमन अग्रवाल : देश की आधी आंबादी महिलाओं की है लिहाजा देश के इस सबसे बड़े उत्सव में महिलाओं को भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए.
नरेश अग्रवाल : मतदान के दिन को ज्यादा तर लोग छुट्टी के रुप में मनाना पसंद करते हैं लेकिन मेरा ऐसे लोगों से आग्रह है कि मतदान को छुट्टी नाम समझकर उसे देश की ड्यूटी समझकर वोट करने. यह हम सबका फर्ज है कि हम वोट करें.
अनुज बजाज : हमारे विक्रम विहार के हर मतदाता से आग्रह है कि मतदान के दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करें. प्रभात खबर के माध्यम से हर व्यक्ति वोट के लिए जागरुक हो रहा है. इसके लिए प्रभात खबर को बहुत-बहुत धन्यवाद.
कर्ण भावशिंका : मतदान करना अत्यंत आवश्यक है. देश की आधी आबादी महिलाओं को सियासत के प्रति जागरूक होकर मतदान में हिस्सा लेने से समाज में बदलाव आएगा. यदि समाज को जागरूक बनाना है, तो गृहणियों को जागरूक करना होगा.
सज्जन कुमार हरलालका : वोट का अधिकार है लेकिन इसका प्रयोग करना हमारी ड्यूटी है. देश की जनता के लिए एक बेहतर सरकार चुनकर आये इसके लिए ज्यादा संख्या में मतदान करना होगा.
कार्यक्रम में प्रकाश कक्कड़, महावीर प्रसाद अग्रवाल, पूनम अग्रवाल, रिंकू अग्रवाल, विकास अग्रवाल के साथ बड़ी संख्या में इलाके के गणमान्य लोग उपस्थित हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें