26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : राज्य में एडीएम स्तर के कई अधिकारियों का तबादला

कोलकाता : लोकसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार ने अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम) स्तर के कई अधिकारियों का तबादला किया है. राज्यपाल ने तबादलों को अपनी स्वीकृति दे दी है. नबान्न से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीरभूम जिले के अतिरिक्त जिलाधिकारी रंजनकुमार झा को उत्तर दिनाजपुर का अतिरिक्त जिलाधिकारी बनाया गया है. पिछड़े वर्ग कल्याण मामलों […]

कोलकाता : लोकसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार ने अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम) स्तर के कई अधिकारियों का तबादला किया है. राज्यपाल ने तबादलों को अपनी स्वीकृति दे दी है. नबान्न से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीरभूम जिले के अतिरिक्त जिलाधिकारी रंजनकुमार झा को उत्तर दिनाजपुर का अतिरिक्त जिलाधिकारी बनाया गया है.

पिछड़े वर्ग कल्याण मामलों के उप सचिव अर्नव चटर्जी को मालदा जिला का अतिरिक्त जिलाधिकारी बनाया गया है. पूर्व मेदिनीपुर के अतिरिक्त जिलाधिकारी अंशुमान भट्टाचार्य को उत्तर दिनाजपुर के अतिरिक्त जिलाधिकारी का दायित्व गया है. रजिस्ट्रार जनरल ऑफ मैरिजेज मृदुल हाल्दार को उत्तर दिनाजपुर का अतिरिक्त जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है.

विधाननगर नगर निगम के संयुक्त निगम आयुक्त सरित भट्टाचार्य को पूर्व मेदिनीपुर का अतिरिक्त जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है. मत्स्य विभाग के उप सचिव अरुंधति भौमिक को पश्चिम मेदिनीपुर का अतिरिक्त जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है.

कूचबिहार जिला परिषद के सचिव हुमायूं विश्वास को पूर्व बर्दवान का अतिरिक्त जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है. बीरभूम के पीडी, डीआरडीसी सुभाशीष बेज को बीरभूम जिला का अतिरिक्त जिलाधिकारी बनाया गया है तथा रंजन कुमार झा को बीरभूम जिला के जिलाधिकारी का दायित्व दिया गया है.
हावड़ा के पीडी, डीआरडीसी प्रभाष कुमार उकिल को हावड़ा जिला का अतिरिक्त जिलाधिकारी बनाया गया है, जबकि शंकर प्रसाद पाल, डब्ल्यूबीसीएस (एक्स) को जिलाधिकारी का अधिकार दिया गया है. श्री पाल को उत्तर 24 परगना के अतिरिक्त जिलाधिकारी का प्रभार भी दिया गया है. सुरजीत बोस को उत्तर 24 परगना जिले का अतिरिक्त जिलाधिकारी बनाया गया है.
वह विधाननगर नगर निगम के संयुक्त निगम सचिव सरित भट्टाचार्य का स्थान लेंगे. पूर्व बर्दवान के एसडीओ, सदर (दक्षिण) अनिर्वाण कोले को पश्चिम बर्दवान जिले के दुर्गापुर का एसडीओ बनाया गया है. वह श्रीकांत पल्ली की जगह लेंगे. पश्चिम मेदिनीपुर के घटाल के एसडीओ पिनाकी रंजन प्रधान को आसनसोल का एसडीओ बनाया गया है.
वह प्रलय रायचौधरी का स्थान लेंगे. मुर्शिदाबाद के पीओ सह डीडब्ल्यूओ, पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग को घटाल का एसडीओ बनाया गया है. वह पिनाकी रंजन प्रधान का स्थान लेंगे. हुगली जिले के पीओ सह डीडब्ल्यूओ, पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के सुदीप घोष को पूर्व बर्दवान जिले के सदर (दक्षिण) का एसडीओ बनाया गया है. वह अनिर्वाण कोले का स्थान लेंगे.
दार्जिलिंग नगरपालिका के कार्यकारी अधिकारी अरविंद घोष को कूचबिहार जिले के तूफानगंज का एसडीओ बनाया गया है. वह समीरन मंडल का स्थान लेंगे. कूचबिहार जिले के तूफानगंज के एसडीओ समीरन मंडल को दार्जिलिंग नगरपालिका का कार्यकारी अधिकारी बनाया गया है. वह अरविंद घोष का स्थान लेंगे.
दिनहाटा के एसडीपीओ का बैरकपुर तबादला
दिनहाटा : दिनहाटा के एसडीपीओ उमेश जी खंडवाल का तबादला हो गया है. उन्हें बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट में एसीपी बनाकर भेजा गया है. उनकी जगह दिनहाटा में कौन आ रहा है, यह जानकारी अभी नहीं मिल पायी है.
बता दें कि श्री खंडवाल ने बीते साल जुलाई महीने में दिनहाटा एसडीपीओ का पद संभाला था. दिनहाटा के साथ-साथ मेखलीगंज के एसडीपीओ संदीप सेन का भी तबादला हुआ है. उन्हें दक्षिण बंगाल में डोमकल का एसडीपीओ बनाया गया है. इसके अलावा भी राज्य में कई एसडीपीओ और डीएसपी इधर से उधर हुये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें