26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोज वैली स्कैम में सामने आया बंगाली सुपरस्टार ”प्रसेनजीत चटर्जी” का नाम, ED ने भेजा समन

कोलकाता: बंगाली फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी को ईडी ने समन जारी कर 19 जुलाई से पहले पेश होने का आदेश दिया है. जानकारी के मुताबिक ईडी ने रोज वैली स्कैम मामले में पूछताछ करने के लिए प्रसेनजीत को बुलाया है. प्रसेनजीत बंगाली फिल्मों के प्रतिष्ठित अभिनेता तो हैं ही, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म, ‘ट्रैफिक’ […]

कोलकाता: बंगाली फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी को ईडी ने समन जारी कर 19 जुलाई से पहले पेश होने का आदेश दिया है. जानकारी के मुताबिक ईडी ने रोज वैली स्कैम मामले में पूछताछ करने के लिए प्रसेनजीत को बुलाया है. प्रसेनजीत बंगाली फिल्मों के प्रतिष्ठित अभिनेता तो हैं ही, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म, ‘ट्रैफिक’ और ‘शंघाई’ में भी काम किया है.

गौतम कुंडू से रिश्तों पर होगी पूछताछ
जानकारी के मुताबिक ईडी पूछताछ के जरिये ये जानना चाहती है कि प्रसेनजीत और कंपनी के निदेशक गौतम कूंडु के बीच किसी तरह के पैसों का लेन-देन हुआ था या नहीं. बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल में रोज वैली स्कैम शारदा चिटफंड घोटाले से पांच गुणा ज्यादा बड़ा है. ईडी ने इस मामले में कंपनी के निदेशक गौतम कुंडू को गिरफ्तार किया और लगभग 2300 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की. इसमें गौतम कुंड के होटल और रिजॉर्ट भी शामिल हैं.
तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का नाम भी शामिल
आपको बता दें कि रोज वैली स्केम में पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं का नाम भी सामने आया है. ईडी ने कोलकाता औऱ भुवनेश्वर की अदालतों में चार्टशीट दायर किया है. करोड़ो रुपये के इस घोटाले की जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें