35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वृद्ध ने पुल पर चप्पल के नीचे सुसाइड नोट रख कर गंगा में छलांग लगा दी! परिजनों ने जाम की सड़क

बक्सर : पारिवारिक कलह में एक वृद्ध व्यक्ति ने गंगा में कूद कर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी वृद्ध के गंगा पुल पर मिले चप्पलों और उसके नीचे रखे नोट से हुई. हालांकि, वृद्ध व्यक्ति को पुल से कूदते हुए किसी ने नहीं देखा है. वहीं, पुलिस द्वारा सुस्ती बरतने और खोजबीन का […]

बक्सर : पारिवारिक कलह में एक वृद्ध व्यक्ति ने गंगा में कूद कर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी वृद्ध के गंगा पुल पर मिले चप्पलों और उसके नीचे रखे नोट से हुई. हालांकि, वृद्ध व्यक्ति को पुल से कूदते हुए किसी ने नहीं देखा है. वहीं, पुलिस द्वारा सुस्ती बरतने और खोजबीन का प्रयास नहीं किये जाने का आरोप लगाते हुए लोगों ने गंगा पुल को जाम कर दिया है. इससे उत्तर प्रदेश आने-जानेवाले वाहनों की लंबी कतारें लग गयी हैं.

जानकारी के मुताबिक, बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोलंबर स्थित केनरा बैंक के पास रहनेवाले सर्वजीत सिंह पारिवारिक कलह को लेकर घर से निकल गये. घर के सदस्यों ने उन्हें अंतिम बार बुधवार की अहले सुबह करीब एक बजे देखा था. बुधवार की सुबह उठने पर वह नहीं मिले. उसके बाद उनकी खोजबीन शुरू हुई. खोजबीन के दौरान करीब नौ बजे गंगा पुल पर सर्वजीत का चप्पल मिला. चप्पल के नीचे से एक नोट भी मिला है. इसमें खुदकुशी की बात लिखी गयी है. हालांकि, वृद्ध को किसी ने गंगा पुल से कूदते हुए किसी व्यक्ति ने नहीं देखा है.

बताया जाता है कि सर्वजीत के खिलाफ किसी मामले में कुर्की का वारंट भी जारी हुआ था. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची औद्योगिक थाने की पुलिस छानबीन कर रही है.वहीं,दूसरी तरफ पुलिस द्वारा सुस्ती बरतने तथा खोजबीन का प्रयास नहीं करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने गंगा पुल को जाम कर दिया है. इससे उत्तर प्रदेश आने-जानेवाले वाहनों की लंबी कतारें लग गयी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें