Advertisement

bollywood

  • Mar 15 2019 9:39AM

B'Day: जानें आलिया भट्ट के बारे में ये खास बातें

B'Day: जानें आलिया भट्ट के बारे में ये खास बातें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना 26वां जन्‍मदिन मना रही हैं. आलिया भट्ट अपनी क्यूटनेस और दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. वे हर किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाना जानती हैं. उनकी कई फिल्‍मों ने 100 करोड़ के क्‍लब में जगह बनाई है. आलिया की पिछली फिल्‍म 'गली ब्‍वॉय' थी जिसमें उनकी अदाकारी को खूब सराहा गया. उनकी आनेवाली फिल्‍में 'ब्रह्मास्‍त्र' और 'कलंक' है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आलिया ने थोड़े से समय में बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है.

आलिया एक बिंदास और मेहनती अभिनेत्री हैं. वे अक्‍सर अपने काम और फैमिली के साथ खुश रहना जानती हैं. आलिया फिल्‍म निर्माता महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं. आज उनके जन्‍मदिन पर जानें उनसे जुड़ी ये खास बातें...

16 किलो वजन घटाया था

कम ही लोग जानते हैं कि आलिया ने फिल्‍म संघर्ष में बतौर चाईल्‍ड आर्टिस्‍ट डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा मुख्‍य भूमिका में थे. आलिया ने बतौर लीड एक्‍ट्रेस साल 2012 में फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. उनकी पहली ही फिल्‍म सुपरहिट रही थी और दर्शकों ने इस खूबसूरत चेहरे की एक्टिंग और मेहनत की खूब तारीफ की थी. आलिया ने इस फिल्‍म के लिए अपना 16 किलो वजन घटाया था.

पार्टी करने की शौकीन

आलिया को पार्टी करने का बेहद शौक है. एक बातचीत में 'हाइवे' अभिनेत्री ने बताया था कि वे अपने पिता महेश भट्ट की तरह के किसी लड़के से शादी नहीं करना चाहेंगी. उनके सपनों का राजकुमार ऐसा होगा जो उनका दोस्‍त हो और फन‍ लविंग हो.

फिटनेस को लेकर सजग

आलिया अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं. उनका दिन सूर्य नमस्‍कार से शुरू होता है. वे अपने हाथ, पैर की हड्डियों को जिधर चाहे उधर मोड़ सकती हैं, उनके करतब देखकर कोई भी अपने दांतों तले उंगली दबा ले.

मां के बेहद करीब हैं...

आलिया अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन के बेहद करीब हैं. वे अक्‍सर बहन के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें शेयर करती हैं. आज भी आलिया हवाई यात्रा के दौरान नर्वस हो जाती है. आलिया और उनकी मां सोनी राजदान एकसाथ फिल्‍म 'राजी' में नजर आ चुकी हैं. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही थी.

पिता जैसे किसी इंसान से शादी नहीं करना चाहतीं

आलिया भट्ट ने एक चैट शो के दौरान कहा था कि वो अपने पिता महेश भट्ट जैसे किसी इंसान से कभी शादी नहीं करना चाहतीं. अपने इस बयान के बाद आलिया सुर्खियों में आ गई थीं. हालांकि आलिया ने इसके पीछे की वजह नहीं बताई थी.

Advertisement

Comments

Advertisement