30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झामुमो युवा मोर्चा के अध्यक्ष पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

बोकारो : झारखंड मुक्ति मोर्चा युवा के अध्यक्ष सपन गोस्वामी के खिलाफ शनिवार को बीएस सिटी थाना में रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया गया है. घटना की प्राथमिकी प्राइवेट हॉस्पिटल वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष व को-ऑपरेटिव कॉलोनी में आशादीप नर्सिंग होम के संचालक कुमार प्रभात रंजन के आवेदन पर दर्ज की गयी है. प्रभात […]

बोकारो : झारखंड मुक्ति मोर्चा युवा के अध्यक्ष सपन गोस्वामी के खिलाफ शनिवार को बीएस सिटी थाना में रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया गया है. घटना की प्राथमिकी प्राइवेट हॉस्पिटल वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष व को-ऑपरेटिव कॉलोनी में आशादीप नर्सिंग होम के संचालक कुमार प्रभात रंजन के आवेदन पर दर्ज की गयी है.

प्रभात रंजन के अनुसार, झामुमो युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने को-ऑपरेटिव कॉलोनी में संचालित आशादीप नर्सिंग होम, कृष्णा नर्सिंग होम, खुशी नर्सिंग होम व नारायणी हॉस्पिटल से गुंडा टैक्स के रूप में 15 से 20 हजार रुपये प्रतिमाह रंगदारी की मांग की है. झामुमो के नाम पर चंदा काटा गया है.
रंगदारी की रकम नहीं देने पर नर्सिंग होम में तोड़-फोड़ करने व संचालक के साथ मारपीट करने की धमकी दी गयी है. झामुमो युवा मोर्चा अध्यक्ष की इस करतूत से नर्सिंग होम संचालकों में डर का माहौल है. नर्सिंग होम के संचालकों ने पुलिस से सुरक्षा की भी गुहार लगायी है. पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें