30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक माह में 3,40,424 लीटर बीयर पी गये बोकारो के लोग

बोकारो : विगत दो माह में जिले की सरकारी शराब दुकानों में बीयर की बिक्री में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हुई है. हालत यह है कि जेएसबीसीएल (झारखंड स्टेट बेवरेज कॉरपोरेशन लिमिटेड ) मांग के अनुसार बियर की आपूर्ति नहीं कर पा रहा है. अप्रैल माह में जिले में तीन लाख नौ हजार 787 लीटर […]

बोकारो : विगत दो माह में जिले की सरकारी शराब दुकानों में बीयर की बिक्री में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हुई है. हालत यह है कि जेएसबीसीएल (झारखंड स्टेट बेवरेज कॉरपोरेशन लिमिटेड ) मांग के अनुसार बियर की आपूर्ति नहीं कर पा रहा है. अप्रैल माह में जिले में तीन लाख नौ हजार 787 लीटर बीयर की बिक्री हुई थी. मई में गर्मी बढ़ गयी और इस माह तीन लाख 40 हजार 424 लीटर बीयर की बिक्री हुई. मतलब 30, 637 लीटर अधिक.

दुकानों से महंगे ब्रांड गायब : जेएसबीसीएल बोकारो डिपो के पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया की गर्मी में बीयर की मांग काफी बढ़ गयी है. अभी प्रतिदिन एक ट्रक (10,920 लीटर) बीयर की आपूर्ति जिले में हो रही है. मांग इससे दोगुनी है. जिले की शराब दुकानों से महंगे ब्रांड की बीयर पूरी तरह नदारद है. बीयर कंपनी भी मांग के अनुसार आपूर्ति नहीं कर पा रही है.
जिले में फिलहाल गॉडफादर ब्रांड की बीयर की ही आपूर्ति हो पा रही है. दुकानों में समय पर बीयर की आपूर्ति नहीं होने से सेल्समैन उसे ठीक से ठंडा भी नहीं कर पा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें