25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो इस्पात संयंत्र को सुरक्षा के क्षेत्र में प्रतिष्ठित ”इस्पात सुरक्षा पुरस्कार”

बोकारो : बोकारो स्टील प्लांट में वर्ष 2017 व 2018 के दौरान एक भी दुर्घटना नहीं हुई. इसके लिए बीएसएल को ‘इस्पात सुरक्षा पुरस्कार’ से नवाजा गया है. रांची में सुरक्षा, स्वास्थ्य व पर्यावरण संबंधी संयुक्त समिति (जेसीएसएसआइ) के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में बीएसएल को एकीकृत इस्पात संयंत्रों के बीच वर्ष 2017 व 2018 […]

बोकारो : बोकारो स्टील प्लांट में वर्ष 2017 व 2018 के दौरान एक भी दुर्घटना नहीं हुई. इसके लिए बीएसएल को ‘इस्पात सुरक्षा पुरस्कार’ से नवाजा गया है. रांची में सुरक्षा, स्वास्थ्य व पर्यावरण संबंधी संयुक्त समिति (जेसीएसएसआइ) के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में बीएसएल को एकीकृत इस्पात संयंत्रों के बीच वर्ष 2017 व 2018 के दौरान शून्य घातक दुर्घटना के लिए प्रतिष्ठित ‘इस्पात सुरक्षा पुरस्कार’ दिया गया.

बोकारो वापसी पर गुरुवार को सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने बीएसएल के सीइओ पवन कुमार सिंह से मुलाकात कर अपने अनुभव बांटे. इडी (संकार्य) आरसी श्रीवास्तव, इडी (परियोजनाएं) आर कुशवाहा सहित अन्य वरीय अधिकारी मौजूद थे. सीइओ ने सुरक्षा विभाग की टीम को इस उपलब्धि पर बधाई दी.

बीएसएल सहित कई कंपनियां होती हैं शामिल : उल्लेखनीय है कि सुरक्षा, स्वास्थ्य एवं पर्यावरण संबंधी संयुक्त समिति (जेसीएसएसआइ) की ओर से प्रति वर्ष इस्पात उद्योग में सुरक्षात्मक उपाय अपनाने पर विभिन्न श्रेणियो में पुरस्कार दिये जाते हैं. इसमें बीएसएल सहित भिलाई स्टील प्लांट, राउरकेला स्टील प्लांट, दुर्गापुर स्टील प्लांट, इस्को बर्णपुर, वीआइएसएल भद्रावती, सेलम स्टील प्लांट, एमइएल चंद्रपुर, आरआइएनएल, आरआइएनएल, टाटा स्टील, एस्सार स्टील, जेएसडब्ल्यू स्टील, भूषण स्टील आदि भाग लेती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें