35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कविगुरु एक्सप्रेस पर पथराव

भागलपुर : दुमका के रास्ते हावड़ा और भागलपुर के बीच चलने वाली कविगुरु एक्सप्रेस पर सोमवार को पथराव हुआ. इस घटना में जनरल कोच का शीशा चकनाचूर हो गया. वहीं, इसमें बैठे यात्री जख्मी हो गये. घटना दुमका और बरापलाशी के बीच न्यू मदनपुर स्टेशन के पास शाम करीब पांच बजे की है. जख्मी यात्रियों […]

भागलपुर : दुमका के रास्ते हावड़ा और भागलपुर के बीच चलने वाली कविगुरु एक्सप्रेस पर सोमवार को पथराव हुआ. इस घटना में जनरल कोच का शीशा चकनाचूर हो गया. वहीं, इसमें बैठे यात्री जख्मी हो गये. घटना दुमका और बरापलाशी के बीच न्यू मदनपुर स्टेशन के पास शाम करीब पांच बजे की है.

जख्मी यात्रियों में रेलकर्मी भी शामिल है. खड़गपुर रेलवे वर्कशॉप के रेलकर्मी भोलसर एकचारी निवासी अवधकिशोर जख्मी हुए हैं. वह दुमका से लौट रहे थे और जनरल कोच में खिड़की के पास बैठे थे. तभी पथराव होने से खिड़की का शीशा टूटकर उनके चेहरे पर लग गया और खून निकल आया.

दुमका से ट्रेन खुली और न्यू मदनपुर स्टेशन पहुंचने के पहले ट्रेन पर ताबड़तोड़ पत्थरबाजी होने लगी. इससे पहले कि यात्री कुछ समझ पाते, खिड़की का शीशा टूटने लगा. पत्थर व शीशा का टुकड़ा यात्री को लगने से खून निकलने लगा. इसके बाद कोच में अफरातफरी मच गयी. जाे कोई खिड़की के पास बैठे थे वह पत्थरबाजी से बचने के लिए इससे दूर हो गये.
न्यू मदनपुर स्टेशन गुजरने के बाद पत्थरबाजी बंद हुई. ट्रेन जब बारापलाशी पहुंची तो पथराव से जख्मी रेलकर्मी व अन्य ने ड्राइवर व स्टेशन मास्टर से इसकी शिकायत की. वहीं, उनका इलाज हंसडीहा में कराया गया. इसके बाद रात नौ बजे के करीब ट्रेन जब भागलपुर पहुंची, तो उन लोगों ने इसकी शिकायत रेलवे अधिकारियों से भी की है.
न्यू मदनपुर स्टेशन के पास आये दिन होता है पथराव
ट्रेन पर जब पथराव होने लगा, तो यात्रियों को इसका कारण समझ नहीं आया. घटना के बाद एक-दूसरे यात्रियों ने इस पर चर्चा की, तो यह बात सामने आयी कि न्यू मदनपुर स्टेशन गुजरने के दरम्यान आये दिन पथराव होता है. कोई इसकी शिकायत करता है, तो कोई इस वजह से शिकायत नहीं कर पाता है कि वह ट्रेन को छोड़ना नहीं चाहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें