27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करंट से मजदूर की मौत

बांका :सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सीएस कार्यालय समीप एक निजी आवास में मजदूरी के दौरान एक मजदूर की गुरुवार को बिजली करेंट लगने से मौत हो गयी. बताया जाता है की मृतक मजदूर नंदन यादव (30वर्ष) पिता स्व छेदी यादव ककवारा का रहने वाला था. जानकारी के मुताबिक मजदूर पेंटर का काम करता था. घर […]

बांका :सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सीएस कार्यालय समीप एक निजी आवास में मजदूरी के दौरान एक मजदूर की गुरुवार को बिजली करेंट लगने से मौत हो गयी. बताया जाता है की मृतक मजदूर नंदन यादव (30वर्ष) पिता स्व छेदी यादव ककवारा का रहने वाला था. जानकारी के मुताबिक मजदूर पेंटर का काम करता था. घर को पेंट करने के दौरान उसका संपर्क विद्युत तार से हो गया. करंट लगते ही वह अचेत होकर गिर पड़ा.

साथ में काम कर रहे अन्य मजदूरों ने आनन-फानन में इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इसकी सूचना परिजन को दी गयी. वहीं इतनी बड़ी घटना के बावजूद पुलिस पुन: काफी देर तक अस्पताल नहीं पहुंची थी. जबकि लोगों का आक्रोश बढ़ रहा था.
पत्नी और भाभी को पड़ रहा था बेहोशी का दौरा : मजदूर की मौत की सूचना जैसे ही घर वालों को मिली. वैसे ही पत्नी व भाभी सदर अस्पताल पहुंच गयी. साथ ही शव से लिपट कर दहाड़ मारकर रोने लगे. स्थिति ऐसी बन गयी कि पत्नी व भाभी बार-बार बेहोश पड़ने लगी. इन दोनों की हालत इतनी नाजुक हो गयी थी कि इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराना पड़ गया. हालांकि, जैसे ही दोनों को होश आये शव से लिपटने के लिए दौड़ पड़ते थे. एक बार तो शव व स्ट्रैचर लेकर ही महिला गिर पड़ी. हालांकि, परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया. साथ ही काफी समझाने-बुझाने का प्रयास किया.
तीन वर्ष पूर्व हुई थी शादी : मृतक मजदूर नंदन यादव की शादी तीन वर्ष पूर्व कविता देवी के साथ हुयी थी. दोनों को कोई संतान नहीं है. नंदन तीनों भाई में सबसे छोटा था. घर में सबसे छोटा रहने की वजह से सबका लाडला था. मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें