35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्य की शांति भंग करने की हो रही कोशिश

आद्रा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा िक तृणमूल के सत्ता में आने के बाद पुरुलिया में अमन, चैन है. छह वर्षों में िजले का तेजी से विकास हुआ है. एक समय था जब यहां के निवासियों में माओवादियों का आतंक था. लेिकन अब नजारा बदल गया है. लेकिन कुछ राजनीतिक दल राज्य एवं जिले में […]

आद्रा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा िक तृणमूल के सत्ता में आने के बाद पुरुलिया में अमन, चैन है. छह वर्षों में िजले का तेजी से विकास हुआ है. एक समय था जब यहां के निवासियों में माओवादियों का आतंक था. लेिकन अब नजारा बदल गया है. लेकिन कुछ राजनीतिक दल राज्य एवं जिले में कायम शांित को पचा नहीं पा रहे हैं. वे इसे खंडित करने की कोिशश कर रहे हैं. राज्य सरकार के विरुद्ध झूठा प्रचार किया जा रहा है.
मुख्यमंत्री मंगलवार को जिले के कोटसीला थाना के अपरबटारिया आम बागान मैदान में सरकारी जनसभा को संबोधित कर रही थी. मौके पर मंत्री शांतिराम महतो, संध्या रानी टुडू सहित सांसद, विधायक तथा जिले के तमाम आला अधिकारी उपस्थित थे.
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला करते हुये कहा िक धर्म और जाित के नाम पर राज्य की शांित भंग की जा रही है. िनजी स्वार्थ के लिये लोगों को लड़ाने वाली पार्टी से सावधान रहने की जरूरत है. भाजपा िवकास विकास चिल्लाती फिरती है. लेिकन विकास कैसे होता है, वो हमसे सीखे. झारखंड में विकास के नाम पर लूट मची है.
यदि झारखंड में तृणमूल को मौका मिले तो उसे सोने का राज्य बना िदया जायेगा. राज्यवासी आज खुश है. िशक्षा, स्वास्थ्य और कृषि में लगातार राज्य आगे बढ़ रहा है. उन्होंने इस दौरान कृषकों के तमाम ऋण को माफ करने का एेलान किया. मुख्यमंत्री ने कहा िक राज्य के विकास में किसानों का महत्वपूर्ण योगदान है. उनके सभी ऋण माफ िकये जाते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा िक िवभिन्न सरकारी योजनाओं के माध्यम से लोगों की सहायता की जा रही है.
लोगों की सहायता करना ही तृणमूल सरकार का मुख्य लक्ष्य है. राज्यवािसयों को दो रुपये किलो चावल दिया जा रहा है. राज्यवासी खुश हैं. केंद्र सरकार ने आर्थिक मदद देनी बंद कर दी है. इसके बाद भी राज्य सरकार लोगों को तमाम सुविधाएं दे रही हैं. आज राज्य का चौतरफा विकास हो रहा है. इससे पहले मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से दोपहर 1:30 बजे अपर बटारिया आम बगान मैदान पहुंची. लगभग डेढ़ घंटे तक भाषण देने के बाद कई परियोजनाओं का उद्घाटन, िशलान्यास िकया. विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत साइकिलें, पौधे आिद बांटे. इसके बाद वे हेलीकॉप्टर से बांकुड़ा के लिये रवाना हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें