1. home Home
  2. national
  3. punjab assembly election charanjit singh channi speaks about agenda rts

चरणजीत सिंह चन्नी ने केजरीवाल को बताया नकली, कहा-गरीब का बेटा हूं गरीबों के लिए काम कर रहा हूं..

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने एक मीडिया कार्यक्रम के दौरान बेबाकी से अपनी बातें रखीं. उन्होंने कहा कि गरीब का बेटा हूं गरीबों के लिए काम कर रहा हूं.वहीं, केजरीवाल को नकली बताते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल को समझ आ गया कि ये असली आम आदमी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी
File Photo

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी(Charanjit Singh Channi) एक मीडिया कार्यक्रम के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव(punjab assembly election) को लेकर अपनी रणनीति और विपक्ष को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने नवजोत सिंह सिंद्धू पर किए गए सवाल पर कहा कि कोई भी नेता राजनीति में आता है तो उसकी एक सोच होनी चाहिए अगर सोच नहीं होगी तो वो आगे नहीं बढ़ सकता. उन्होंने कहा कि सिद्धू की ये सोच है तो गलत नहीं है. उन्होंने कहा कि सिद्धू हमारे बड़े भाई और प्रदेश अध्यक्ष हैं. वहीं, चुनाव को लेकर उन्होंने साफ कहा कि पंजाब की जनता, पार्टी और विधायकों को तय करना है कि कौन सीएम बनेगा.

चन्नी ने सिद्धू को लेकर आगे कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष है. जो वो कहते हैं हम उसे पूरा करने की कोशिश करते हैं. वहीं, सीएम प्रोजेक्ट पर किए गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर फैसला जनता, पार्टी और विधायक करेंगे. वहीं, सीएम चरणजीत सिंह((Charanjit Singh Channi)) ने विपक्ष के हमलों को लेकर भी अपनी राय रखी उन्होंने कहा कि मैं विपक्ष की आलोचक को अच्छा मानता हूं, मैं उनसे सीखता हूं. उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं की आलोचना से सीखने को मिलता है. आलोचना से सुधार का मौका मिलता है.

गरीब का बेटा गरीबों के लिए काम रहा हूं

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी(Charanjit Singh Channi) ने कहा कि हमारे पहले वाले सीएम का कल्चर था कि दिन में 2 घंटे काम करेंगे. मैं 2 घंटे छोड़कर पूरा काम करता हूं. लोगों को पता भी चलता है कि ये सोता कब है. मैंने अपने जीवन से जो सीखा है उसी को कर रहा हूं. गरीब का बेटा गरीबों के लिए काम कर रहा हूं.

वहीं, चन्नी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग गरीबी की बात क्यों करते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि मैंने गरीबी देखी है. कल केजरीवाल आए थे तो आप भांगड़े के साथ आए थे. आपने उनसे ऐसा नहीं कराया. क्योंकि आपको पता है कि वो पंजाबी नहीं है. हम पंजाबी हैं हमें पता है कि हमें क्या करना है. हमारे अंग्रेज बनकर आ गए पंजाब में. वहीं, केजरीवाल को नकली बातते हुए उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल ने मुझे नकली आम आदमी कहा, फिर उन्हें समझ में आ गया कि ये असली आम आदमी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें