38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होलिका दहन के दौरान विस्फोट, 14 झुलसे

धौलपुर : धौलपुर में जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर सदर थाना इलाके के गांव सरानी में होलिका दहन के दौरान हुए विस्फोट से 14 व्यक्ति झुलस गए. पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि सरानी गांव में नाले के पास शाम में करीब सात बजे सामूहिक रूप से होलिका दहन किया जा रहा था […]

धौलपुर : धौलपुर में जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर सदर थाना इलाके के गांव सरानी में होलिका दहन के दौरान हुए विस्फोट से 14 व्यक्ति झुलस गए. पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि सरानी गांव में नाले के पास शाम में करीब सात बजे सामूहिक रूप से होलिका दहन किया जा रहा था और बडी संख्या में ग्रामीण जमा थे.

होलिका दहन के दौरान ही अचानक तेज धमाके के साथ विस्फोट हुआ. उन्होंने बताया कि विस्फोट के कारण जलती लकडियां तथा कोयले पास में खडे लोगों पर आ गिरे. इससे 14 व्यक्ति झुलस गए. हादसे में गंभीर रूप से झुलसे चार लोगों को उपचार के लिए धौलपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि घायलों में सूरज (15), छोटू (14), मनोज (16) तथा चेतन उर्फ राकेश (14) शामिल हैं. सिंह ने बताया कि सदर थाना प्रभारी विजय मीणा मौके पर पहुंच गये हैं तथा हालात का जायजा लिया जा रहा है. सिंह ने बताया कि अभी पडताल की जा रही है तथा इसके बाद ही धमाके के कारण का पता लग सकेगा.

उधर, घायलों के साथ अस्पताल पहुंचे राजेश तथा राम कुमार समेत अन्य ग्रामीणों ने बताया कि गांव के राजवीर (25), रामबृज (20) तथा बिज्जो (35) भी झुलस गए हैं. इसके अलावा छोटे बडे सात लोग भी घायल हुए हैं, लेकिन उनकी हालत गंभीर नहीं है. इन लोगों को खेडा तथा सरानी के स्वास्थय केंद्रों में ही प्राथमिक उपचार दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें