सीआईएसएफ हत्याकांड:आरोपी ने हिरासत में लगायी फांसी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गाजियाबाद : सीआईएसएफ में हुए दोहरे हत्याकांड़ के सिलसिले में हिरासत में लिए गए एक आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोपी पर पुलिस ने कथित रुप से थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया और उसे करंट तक लगाया गया. आरोपी जब पुलिस की पुलिस की हैवानियत को नहीं सह पाया तो उसने हिरासत में ही मौत को गले गला लिया.

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व सीआईएसएफ कैंप इंदिरापुरम में रहने वाले जवान सुरेश कुमार शर्मा व उसकी पत्नी बब्ली की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी.

इंदिरापुरम पुलिस ने शनिवार को इस हत्याकांड में सुरेश के साढ़ू विनित व एक अन्य रिश्तेदार नरेंद्र निवासी हाथरस को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. पुलिस ने विनित पर पूछताछ के दौरान कथित रुप से थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया. विनित के साथी नरेंद्र ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने पूछताछ के दौरान थर्ड डिग्री इस्तेमाल करने के साथ-साथ विनित को बिजली के करंट भी लगाए. पुलिस की इस हैवानियत ने विनित को इस कदर भयभीत किया कि रविवार की सुबह उसने थाने के बाथरुम में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सूत्रों ने बताया कि विनित के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों को पता चल पाएगा. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है यदि किसी पुलिस वाले की लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें