सोनिया-राहुल को कड़ी टक्कर देगी भाजपा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लखनऊ संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह आज यहां कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध पार्टी मजबूत उम्मीदवार मैदान में उतारेगी.

लखनऊ में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद राजनाथ सिंह से संवाददाताओं ने जब यह जानना चाहा कि क्या अमेठी संसदीय क्षेत्र से राहुल गांधी के विरुद्ध पार्टी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी को मैदान में उतारा जायेगा , उन्होंने कहा कि पार्टी कई मजबूत उम्मीदवारों के बारे में विचार मंथन कर रही है पर इतना तय है कि रायबरेली और अमेठी में भाजपा मजबूत उम्मीदवार उतारेगी.

सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद द्वारा कल एक सभा में नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध की गयी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के बारे मंे पूछे जाने पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जैसे जैसे मोदी की लोकप्रियता बढती जा रही है उसी अनुपात में विरोधियों की हताशा और बौखालाहट भी बढती जा रही है और कांग्रेस उम्मीदवार का दिया गया बयान भी हताशा और निराशा का परिचायक है.

समाजवादी पार्टी द्वारा लखनउ संसदीय सीट से लोकसभा प्रत्याशी बदले जाने के बारे में पूछे जाने पर राजनाथ सिंह ने कहा, अभी देखते जाइये कौन कौन सी पार्टियां कहां कहां से उम्मीदवार बदलती है. लखनऊ से चुनाव मैदान में उतरे राजनाथ सिंह ने कहा कि वे हमेशा से ही इंसानियत और इंसाफ की राजनीति करते रहे हैं और इसीलिए हमें समाज के सभी वर्गो का समर्थन मिलता रहा है और लखनऊ में भी हमें भरपूर समर्थन मिलेगा.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें