1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 7 may 2022 saturday latest crime news today in hindi rdy

Bihar Breaking News LIVE: अररिया में परमान नदी में डूबने से 3 युवती की मौत, पटना सिटी में पथराव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुबन में शराब पीते जिला पार्षद समेत तीन लोग गिरफ्तार है. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

युवक ने गोली मार की आत्महत्या 

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव में युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस घटनास्थल पर पहुँच मामले की जांच में जूट गई है. आपसी कलह में आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

अररिया में परमान नदी में डूबने से 3 युवती की मौत

अररिया के बैरगाछी के रामपुर मोहनपुर गांव में परमान नदी में डूबने से 3 युवती की मौत हो गई. नदी पार करने के दौरान हुआ हादसा. मौत की इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में मारपीट के दौरान पथराव और फायरिंग से मची अफरा-तफरी

पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज मुहल्ला में शनिवार को दो पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गयी. देखते-देखते ही पथराव और फायरिंग होने लगी. इस दौरान एक पक्ष की ओर से तीन लोगों के जख्मी होने की बात कही जा रही है. इसमें दो लोग के पैर में गोली लगने की बात बतायी जा रही है. इस मामले में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार का कहना है कि मारपीट व पथराव की घटना हुई है. फायरिंग के मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. जख्मी के बयान के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

छात्राओं के समर्थन में वामदल संगठन का PMCH में प्रदर्शन

पटना पीएमसीएच में वामदल संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहा है. GNM छात्राओं पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे है. वामदल संगठन ने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

समस्तीपुर में शराब पीते जिला पार्षद समेत तीन गिरफ्तार

समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुबन में शराब पीते जिला पार्षद समेत तीन लोग गिरफ्तार है. यह कार्रवाई उत्पाद विभाग की टीम ने की है.

email
TwitterFacebookemailemail

पत्नी की हत्या में पति को आजीवन कारावास

मुजफ्फरपुर जिला जज मनोज कुमार सिन्हा ने हत्या के आरोपी पति व गायघाट थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर सुरा निवासी सुबोध राय को आजीवन कारावास और 10 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनायी है. 27 अप्रैल को जिला जज ने दोषी करार दिया था. शुक्रवार को सजा सुनायी गयी. बता दें कि 2017 में गायघाट थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर सुरा गांव में हुए विवाद में पति सुबोध राय ने पत्नी कृष्णा देवी की हत्या ईंट से मारकर कर दी थी. इसके बाद पुत्र ऋषि कुमार के बयान पर गायघाट पुलिस ने हत्या के आरोपी पति सुबोध राय के विरुद्ध गायघाट थाना में कांड दर्ज किया गया था. पुलिस को दिये बयान में ऋषि ने बताया था कि 21 मई 2017 की सुबह मेरे पिता सुबोध राय एवं मां कृष्णा देवी के बीच बकझक हुई.

email
TwitterFacebookemailemail

मामूली विवाद में बच्ची को बांस से मारा, मौत

पूचं. चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुर बाराडीह निवासी शिव साह की नौ वर्षीया पुत्री नंदनी कुमारी की मौत हो गयी. नंदनी की मां रंजू देवी ने बताया कि शुक्रवार देर शाम डोमन राय उनके दरवाजे पर गाली-गलौज करने लगा. मना करने पर मारपीट करने पर उतारू हो गया. इसी दौरान उसने मेरी पुत्री नंदनी को बांस से मार कर बुरी तरह घायल कर दिया. अचेता अवस्था में उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहिया नगर से थाना हटाये जाने के विरोध

बिहिया. बिहिया नगर से थाना हटाये जाने के विरोध में बिहिया विकास संघर्ष समिति के आह्वान पर व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं. फुटपाथी दुकानों समेत सभी दुकानें बंद कर विरोध जता रहे है. व्यावसायिक मंडी बिहिया में पूरी तरह से सन्नाटा है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजगीर पुलिस अकादमी में बना स्वीमिंग पुल

पटना. राजगीर स्थित पुलिस अकादमी में नया स्वीमिंग पुल बनाया गया है. इस आधुनिक किस्म के स्वीमिंग पुल में ट्रेनिंग लेने वाले सभी पुलिसकर्मियों को तैराकी की ट्रेनिंग दी जायेगी. राज्य के किसी पुलिस अकादमी या ट्रेनिंग सेंटर में पहली बार स्वीमिंग पुल बनाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बरसात से पहले बनेंगे दो और भू-गर्भ नाले

पटना. पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के निर्देश पर पथ निर्माण विभाग वार्ड संख्या 28 में दो भू-गर्भ नाला का निर्माण करायेगा. बरसात से पहले दोनों भू-गर्भ नाला तैयार हो जायेगा. फ्रेजर रोड टाइम्स ऑफ इंडिया बिल्डिंग से साकेत टावर एपी वर्मा रोड तक और एक्जीबिशन रोड आंध्रा बैंक से गोल्डन गली तक भू-गर्भ नाला बनेगा. पूर्व उप महापौर सह वार्ड संख्या 28 के पार्षद विनय कुमार पप्पु के अनुशंसा पर नितिन नवीन ने निर्देश दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

रामकृष्णानगर में टायर दुकानदार को बंधक बना लूटे 1.40 लाख रुपये

पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के जकारियापुर के पास सिंह पेट्रोल पंप के सामने एक टायर दुकानदर को बंधक बनाकर हथियार के बल पर 1.40 लाख रुपए लूटकर अपराधी फरार हो गये. लूट की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची राम कृष्णा नगर थाना पुलिस वारदात में शामिल अपराधियों का पता लगाने में जुट गयी है. आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

जालसाजों ने क्रेडिट कार्ड से पांच बार में उड़ा लिये एक लाख

पटना के कंकड़बाग थाने के चांदमारी रोड निवासी चंदन कुमार ने क्रेडिट कार्ड से जुड़ी किसी भी जानकारी को शेयर नहीं की, लेकिन फिर भी खाते से एक लाख रुपये की निकासी हो गयी. इस संबंध में चंदन कुमार ने कंकड़बाग थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. बताया जाता है कि बदमाशों ने 20-20 हजार रुपये की पांच बार निकासी की है.

email
TwitterFacebookemailemail

मीटर से छेड़छाड़ कर चुरा रहा था बिजली, 16 लाख जुर्माना

पटना. बिजली कंपनी ने पटना के बैकटपुर स्थित एक औद्योगिक परिसर में बड़ी बिजली चोरी पकड़ी है. परिसर संचालक के द्वारा मीटर रूम, बॉक्स और टर्मिनल के साथ छेड़छाड़ कर लंबे समय से बिजली चोरी की जा रही थी. अधिकारियों ने 16 लाख रुपये का जुर्माना लगाते हुए आरोपी कंपनी के प्रबंधन के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

email
TwitterFacebookemailemail

नौ विमान देर से उड़े

पटना. शुक्रवार को नौ विमान देर से उड़े. इसमें गो फर्स्ट व फ्लैक्स फ्लाइट की तीन-तीन विमान शामिल है. जबकि स्पाइसजेट की दो व इंडिगो की एक विमान है. गो फर्स्ट की जी8 351/52 मुंबई व जी8 229 दिल्ली की विमान है. फ्लैक्स फ्लाइट की डब्ल्यू 2 9009/08 मुंबई व डब्ल्यू 2 8964 दिल्ली की विमान शामिल है. स्पाइसजेट की एसजी 756 पुणे व एसजी 611 चेन्नई, इंडिगो की 6इ 6418 मुंबई की विमान देर से उडे.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में युवती ने की खुदकुशी, 2019 में ही लिख रखा था सुसाइड नोट

पटना के नेहरू नगर में हनुमान मंदिर के समीप मनोज कुमार के मकान में तीसरे तल्ले पर स्थित दो कमरे के फ्लैट में चॉकलेट शोरूम की रिसेप्शनिस्ट व 20 वर्षीया तान्या शर्मा ने खुदकुशी कर ली. उसने फांसी का फंदा बनाया और उसमें झूल गयी. तान्या अपने दोस्त व बीसीए के छात्र नीतीश के साथ मार्च माह से उक्त फ्लैट में लिव इन रिलेशन में रह रही थी. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने कमरे से एक नोट बरामद किया है, जो 2019 में ही उसने लिखा था. उस नोट में तान्या ने इस बात की जानकारी दी थी कि अब वह जीवित नहीं रहना चाहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें