27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रूस ली के शुरुआती जीवन की परतें खोलेंगे शेखर कपूर

नयी दिल्ली : ‘एलिजाबेथ’ और ‘एलिजाबेथ : द गोल्डन एज’ के बाद भारतीय फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने ब्रूस ली के शुरुआती जीवन पर आधारित फीचर फिल्म ‘लिटिल ड्रेगन’ के सह-लेखन और निर्देशन हेतु हस्ताक्षर किये हैं. हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, फिल्म को चीनी निवेशकों का समर्थन मिला है और यह फिल्म 1950 के दशक […]

नयी दिल्ली : ‘एलिजाबेथ’ और ‘एलिजाबेथ : द गोल्डन एज’ के बाद भारतीय फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने ब्रूस ली के शुरुआती जीवन पर आधारित फीचर फिल्म ‘लिटिल ड्रेगन’ के सह-लेखन और निर्देशन हेतु हस्ताक्षर किये हैं.

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, फिल्म को चीनी निवेशकों का समर्थन मिला है और यह फिल्म 1950 के दशक में हांगकांग में दिग्गज मार्शल आर्ट्स मास्टर के शुरुआती जीवन और उनके रोमांच के बारे में परतें खोलेगी.

यह भी पढ़ें :#JustinBeiberConcert जस्टिन बीबर को अमजद अली खान भेंट करेंगे सरोद, रोहित बल देंगे बाइकर जैकेट

दिग्गज हॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर मैरी वेर्न्यू दुनियाभर में ली के किरदार को निभाने के लिए किशोर अभिनेता की खोज कर रहे हैं. फिल्म का सह-लेखन और निर्देशन ली की बेटी शैनन ली द्वारा किया जायेगा, जो कि ब्रूस ली परिवार की कंपनी की एक शाखा ब्रूस ली एंटरटेनमेंट चलाती है.

यह डिवीजन ली की विरासत और उनके विचारों के संरक्षण और संवर्द्धन हेतु समर्पित है. कपूर ने एक बयान में बताया, यह फिल्म ब्रूस ली की समकालीन दुनिया में ले जायेगी. जो उस समय के सबसे मशहूर और प्रतिभाशाली मार्शल आर्ट्स मास्टर माने जाते हैं. अब उन्हें एक दार्शनिक के रूप में भी जाना जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें