1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. toofani senior sidharth shukla reveal what he wanted to do for his girlfriend in bigg boss 14 div

Bigg Boss 14 : ये सारी चीजें करना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला अपनी गर्लफ्रेंड के लिए, आप भी जान लीजिए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla in Bigg Boss 14
Sidharth Shukla in Bigg Boss 14
instagram

Sidharth Shukla in Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जबरदस्त तड़का लगाने के लिए नये कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स को भी लाया गया है. इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आ रहे हैं. उनके अलावा हिना खान और गौहर खान की भी इंट्री हुई है. वहीं, सिद्धार्थ निक्की तंबोली को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में सिद्धार्थ ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए क्या-क्या करना चाहते हैं.

दरअसल, बिग बॉस के एक एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला बताते नजर आते है कि वो फ्लॉवरी टाइप के नहीं है. जब गौहर खान और हिना खान ने उनसे पूछा आप रियल लाइफ में प्यार बरसाने वाले इंसान है. क्या वह ऐसे इंसान है जो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सरप्राइज प्लान करे. इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि, मैं अपनी गर्लफ्रेंड को डिनर पे ले जाऊंगा, मूवीज पर ले जाऊंगा, ड्राइव पर ले जाऊंगा, बाहर घुमाने ले जाऊंगा, ये सारी चीजें करूंगा.'

एक्टर ने कहा कि, अगर कोई मुझसे कहेगा कि मेरा हाथ पकड़ो या मेरे लिए फूल लाओ तो मैं यह तब तक नहीं करूंगा जब तक कि मुझे अंदर से ऐसा कुछ महसूस न हो. मुझे खुदको करने दो, ऐसा मत बोलो कि करो. बता दें कि सिद्धार्थ का नाम शहनाज गिल के साथ जुड़ चुका है. इसके अलावा उनका नाम रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन से भी जुड़ चुका है.

वहीं, हाल ही में एक क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, 'पापा का पर्स हमेशा भरा हुआ रहता था. वह अपने पैसे हमेशा बहुत सिस्टम से रखते थे. पहले 500 का, फिर 100, फिर 50 और साइड में 100 के कुछ और नोट. मैंने सोचा यार इतने पैसे हैं उन्हें समझ नहीं आएगा कौन से पैसे कहां हैं. मुझे लगा ये साइड वाला भरा रहता है, गिनकर नहीं रखे होंगे. मैंने दो-तीन बार पैसे निकाल लिए. लेकिन फिर मैं पकड़ा गया.'

बता दें कि सिद्धार्थ, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो शानदार रविवार में नजर आने वाले हैं. शानदार रविवार एक कॉमेडी शो होगा, जिसे हर रविवार को प्रसारित किया जाएगा. इस शो को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें