1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. taapsee pannu and tahir raj bhasin romantic photo viral on social media from loop lapeta film latest update div

Loop Lapeta : तापसी पन्नू ने शेयर की ताहिर भसीन संग रोमांटिक फोटो, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taapsee Pannu and Tahir Raj Bhasin
Taapsee Pannu and Tahir Raj Bhasin
instagram

Taapsee Pannu Loop lapeta : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Loop lapeta) को लेकर चर्चा में हैं. तापसी इसकी शूटिंग गोवा में कर रही हैं. कुछ दिन पहले फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हुआ था. अब एक्ट्रेस ने इस बीच फिल्‍म का एक फोटो शेयर किया है, जो काफी रोमांटिक है. इसमें तापसी और ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) साथ में दिख रहे हैं.

तापसी पन्‍नू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, सत्या के लिए, यह पहली लड़ाई में प्यार था. और मैं...मैं बहुत भाग चुकी थी. अब बस पांव टिकाना चाहती थी. लाइफ से मार खाने की हमें आदत हो गई है. हमने एक-दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया. करीब एक घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो पर अबतक 112,958 लाइक्स आ चुके है.

इस फोटो में तापसी और राज रोमांटिक पोज दे रहे है. राज ने एक्ट्रेस के गोद पर अपना सिर रखा हुआ है और एक्ट्रेस उसके कांधे पर अपना सिर रखी है. ये तसवीर बहुत प्यारी है. बता दें कि 1998 में आई जर्मन थ्रिलर 'रन लोला रन' की अडैप्‍शन इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन आकाश भाटिया कर रहे हैं. यह फिल्म 2021 में रिलीज के लिए निर्धारित है.

इससे पहले तापसी ने फिल्म ‘लूप लपेटा’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वो ग्रीन कलर की टॉप और शॉर्ट्स पहने हाथ में पेपर जैसा कुछ लिए टॉयलेट में आराम से बैठी दिख रही हैं. इस फोटो के साथ तापसी ने पोस्ट लिखा था ‘लाइफ में कभी कभार ऐसा टाइम आता है जब हमें खुद से यह सवाल करना पड़ता है कि ‘मैंने इसे कैसे खत्म कर दिया?’ मैं भी यही सोच रही थी. नहीं नहीं इस शिट के बारे में नहीं बल्कि जिंदगी की मुश्किल के बारे में’. हाय मैं सावी! इस क्रेजी राइड पर आप सभी का स्वागत है’.

वहीं, तापसी पन्नू अपनी दूसरी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी एक एथलीट का किरदार निभा रही हैं. स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन अकर्ष खुराना कर रहे हैं. इसमें रश्मि नाम की लड़की की कहानी है जो गांव में रहती हैं, लेकिन एथलीट बनना चाहती है.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें