1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput karan johar unfollows all actors except amitabh shahrukh and akshay professional rivalry nepotism

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद करण जौहर ने कई सेलिब्रिटी अकाउंट को किया Unfollow

By Shaurya Punj
Updated Date

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद करण जौहर को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अभिनेता की रविवार को आत्महत्या हो गई और यह आरोप लगाया गया कि 'पेशेवर प्रतिद्वंद्विता' (professional rivalry) की भूमिका हो सकती है.

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) कई ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो कर चुके हैं, उनमें से लगभग सभी सेलिब्रिटी अकाउंट हैं, लोगों को यकीन है कि वह फॉलो करते थे. इनमें उनकी करीबी दोस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और ट्विंकल खन्ना शामिल हैं. श्री जौहर, वर्तमान में विवादों की एक सुनामी सुनाई दे रहे हैं, अब केवल आठ ट्विटर खातों का अनुसरण करता है. इनमें से केवल तीन अभिनेताओं के हैं - अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार चौथा खाता प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का है और बाकी चार श्री जोहर के प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शंस के हैं.

अभिनेता आयुष्मान खुराना की पुस्तक का एक अंश, जिसमें उन्होंने कहा है कि कैसे धर्मा प्रोडक्शंस ने उन्हें एक ऑडिशन के दौरान उन्हें भी मौका नहीं मिला, हाल ही में वायरल हुआ है. इसमें, अयुष्मान लिखते हैं कि धर्मा प्रोडक्शंस से बात करने पर उन्हें बताया गया, "हम केवल सितारों के साथ काम करते हैं."

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या के रूप में जांचा जा रहा है; महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि पेशेवर प्रतिद्वंद्विता की वजह से वह उदास था, इसकी भी जांच की जाएगी।

सुशांत की मौत से कुछ लोगों में खलबली मच गई है, जिसके लिए बॉलीवुड के एक वर्ग को दोषी ठहराया जा रहा है, जिसमें करण जौहर और सलमान खान शामिल हैं, जो बाहर के अभिनेताओं के प्रति अनभिज्ञ हैं और नेपोटिज्म का समर्थन करते हैं. आलिया भट्ट ने पहले भी सुशांत के बारे में रूखे स्वर के साथ कॉफ़ी विद करण पर बात कर चुकी हैं.

बिहार के पटना के रहने वाले सुशांत ने डांस ग्रुप में बैकग्राउंज डांसर के रूप में अपने कैरियर की शुरूआत की थी, बाद में जी टीवी के सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता से उनकी पहचान बनी. सुशांत ने इंजिनियर कॉलेज में अपना दाखिला लिया था, पर उनका मन एक्टिंग कि ओर जाने लगा. सन 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म "काई पो चे" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. अपने फिल्मी कैरियर में सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस, ब्योमकेश बक्शी, एम एस धोनी, राब्ता, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को लुभाया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें