1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood help in coronavirus user wanted to give one month salary actor reply this bud

सोनू सूद को अपनी एक महीने की सैलरी देना चाहता था ये शख्‍स, एक्‍टर ने दिया ऐसा जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sonu sood
sonu sood
photo: twitter

Sonu Sood Tweet: अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. मजबूर मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे हैं सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को उनके घर पहुंचाने का नेक काम किया है. इसके बाद भी वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने न सिर्फ लोगों की मदद कर रहे हैं बल्कि ट्विटर पर अपने खास अंदाज में दिये गये रिप्लाई की वजह से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं.

अब उनका एक ऐसा ही ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद से मदद के लिए नहीं बल्कि सोनू सूद की इस मुहिम में मदद करने के लिए ट्वीट किया. उन्‍होंने सोनू सूद के काम से प्रभावित होकर अपनी एक महीने की सैलरी देने की बात कही. सोनू सूद ने यूजर को शानदार तरीके से जवाब दिया जिसकी तारीफ हो रही है.

यूजर को जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा,' आप से अमीर आदमी कोई नही भाई. हमेशा ऐसे ही रहना. पड़ोस में किसी परिवार की मदद कर देना समझो आपका वेतन मेरे पास पहुँच गया.' इसके अलावा सोनू सूद का एक और ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्‍होंने दो ही लाइनों में गंभीर बात बोली है.

सोनू सूद ने लिखा,' बहुत दूर तक जाना पड़ता है ... सिर्फ़ जानने के लिए कि नज़दीक कौन है.' उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' भाई मैंने जिंदगी में एक पहले इंसान देखे है जो गरीबों कि पुकार सुन रहे है. भगवान आप जितना बाँट रहे हो उससे इतना ज्यादा दे कि आप पूरे देश कि सहायता कर सकें. धन्यवाद.' एक और यूजर ने लिखा,' बहुत सही बात, और हमेशा जो सबसे नजदीक लगता है वो सबसे दूर पाया जाता है.'

आपको बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में आम जनता के बीच काफी मशहूर हुए. मुंबई में फंसे भारत के विभिन्न राज्यों के मजदूरों को उन्होंने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मंजिल तक पहुंचाया है. सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें