1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sasural simar ka fame actor ashiesh roy in icu says he need money for his treatment

'ससुराल सिमर का' ये एक्टर ICU में भर्ती, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, फेसबुक पर लिखा- मदद कीजिए

By Divya Keshri
Updated Date
ashiesh roy in hospital
ashiesh roy in hospital
Instagram

देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है. इस वजह से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम पूरी तरह से ठप पड़ा हुआ है. ऐसे में अब खबर आ रही है कि पॉपुलर टीवी एक्टर आशीष रॉय आईसीयू में हैं और बहुत बीमार हैं. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि उनके पास पैसे नहीं है और उन्हें डायलिसिस के लिए पैसों की सख्त जरूरत है.

बता दें कि पिछले साल यानी 2019 में आशीष रॉय को पैरालिटिक अटैक यानी लकवा मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मार जाने के बाद वह ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं अपनी बहन के पास कोलकाता शिफ्ट हो जाऊंगा. इंडस्ट्री में किसी को तो मुझे काम देना होगा, नहीं तो आपको पता है कि क्या होगा.'

गौरतलब है कि आशीष ने 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे कई टीवी शोज में काम किया. वहीं, उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

इससे पहले लॉकडाउन के कारण काम नहीं मिलने और कर्ज से परेशान 32 वर्षीय एक टीवी कलाकार मनजोत सिंह ने नवी मुंबई के पास मौजूद खारघर स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. एक अधिकारी ने बताया था कि खारघर के स्वप्नपूर्ति कॉम्पलेक्स में रहने वाले मनजोत सिंह ने शुक्रवार रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि सिंह की पत्नी ने उसे फंदे से लटकता देख कर शोर मचाया, लेकिन शायद कोरोना वायरस महामारी के डर से मदद के लिये कोई नहीं आया. मौके पर पहुंची पुलिस सिंह को नजदीक के एक अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. खारघर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि सिंह कर्ज के बोझ तले दबाव हुआ था और लॉकडाउन के कारण उसे कोई काम भी नहीं मिल पा रहा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें