1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan introduces himself as rajveer with a new motion poster of antim the final truth bud

'Antim:The Final Truth' में राजवीर के किरदार में दिखेंगे सलमान खान,इस दिन जारी होगा ट्रेलर, देखें मोशन पोस्टर

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कभी भी अपनी फिल्मों से धूम मचाने से नहीं चूकते. जहां उन्हें बड़े पर्दे पर देखना एक ट्रीट है, वहीं उनके प्रशंसकों को सिल्वर स्क्रीन पर उनके जादू की कमी खल रही है. लेकिन अब इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Antim:The Final Truth Motion Poster
Antim:The Final Truth Motion Poster
instagram

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कभी भी अपनी फिल्मों से धूम मचाने से नहीं चूकते. जहां उन्हें बड़े पर्दे पर देखना एक ट्रीट है, वहीं उनके प्रशंसकों को सिल्वर स्क्रीन पर उनके जादू की कमी खल रही है. लेकिन अब इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में नजर आनेवाले हैं. जहां प्रशंसक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माताओं ने फिल्म के दमदार मोशन पोस्टर रिलीज किये हैं. अब सलमान का लुक सामने आ गया है.

सलमान ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का एक और मोशन पोस्टर जारी किया है और इसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. फिल्म से आयुष को राहुलिया के रूप में पेश करने के एक दिन बाद, अभिनेता ने खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए मोशन पोस्टर शेयर किया है. मोशन पोस्टर में सलमान पगड़ी वाले अवतार में नजर आ रहे हैं और चेहरे पर तेज.

मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में एक डायलॉग भी सुनाई दे रहा है- जिस दिन इस सरदार की हटेगी सबकी फटेगी. सलमान ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "26 नवंबर को #Antim रिलीज होने का आनंद लें." उन्होंने खुलासा कर दिया है कि फिल्म में उनके किरदार का नाम राजवीर है और इसकी रिलीज डेट 26 नवंबर है. वहीं ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा.

बता दें कि, आयुष ने इस फिल्‍म के लिए गजब की बॉडी बनाई है. बता दें, आयुष शर्मा इस फिल्‍म में एक गैंगस्‍टर की भूमिका में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, अविका गौर ने भी इस फिल्‍म के लिए जिम पर खूब पसीना बहाया है. उन्‍हें आयुष शर्मा के साथ देखा जाना था. महेश मांजरेकर ने पोर्टल से खास बातचीत में जवाब दिया, "अविका फिल्म में नहीं है."

पिंकविला के साथ पिछली बातचीत में, महेश मांजरेकर ने फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात की थी और बताया था कि, “दो मिनट के ट्रेलर में सलमान, आयुष और कुछ अन्य किरदार होंगे जो आपको बताने की कोशिश करेंगे कि फिल्म क्या है. अंतिम का पोस्ट-प्रोडक्शन जारी है और हम अभी ट्रेलर की एडिटिंग कर रहे हैं. हमने गणपति सीजन के दौरान विघ्नहर्ता सॉन्ग जारी किया और यह एक चार्टबस्टर साबित हुआ.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें