1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan favourite and bollywood music director wajid khan passed away in mumbai

सलमान खान के फेवरेट म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का मुम्बई में निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

By Divya Keshri
Updated Date
Wajid Khan passed away
Wajid Khan passed away

Wajid Khan death: सलमान खान के फेवरेट म्यूजिक डायरेक्टर और बॉलीवुड के फेमस संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का 42 साल की उम्र में रविवार रात निधन हो गया है. वाजिद को मुंबई के चेम्बूर स्थित अस्पताल में किडनी की गंभीर समस्या के चलते एडमिट किया गया था. बॉलीवुड सिंगर संगीतकार सलीम मर्चेंट ने वाजिद खान के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की.

वाजिद खान के निधन की पुष्टि सिंगर सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर की. उन्होंने लिखा, 'साजिद-वाजिद फेम मेरे भाई वाजिद के निधन के समाचार से मुझे गहरा आघात लगा है. भाई, तुम बहुत जल्दी गए. यह हमारी बिरादरी के लिए बहुत बड़ा झटका है. मैं टूट गया हूं.'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वाजिद की मौत मुम्बई के चेम्बूर में स्थित सुरराणा सेठिया अस्पताल में हुई, जहां वे किडनी और गले में इंफेक्शन होने के चलते पिछले ढाई-तीन महीने से भर्ती थे. सूत्रों से पता चला है कि पिछले तीन दिनों से वाजिद वेंटिलेटर में थे और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. फिलहाल न तो वाजिद के परिवार में से किसी शख्स ने और न ही अस्पताल ने उनके मौत को लेकर कोई बयान जारी किया है. यही वजह है कि वाजिद की मौत की वजहों में अलग-अलग अटकलें लगाई जा रहीं हैं.

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है. प्रियंका ने ट्वीट करके लिखा, 'दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त.'

गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया, ये चौंकाने वाली खबर है !!!! अविश्वसनीय! वाजिद खान चले गए……क्या हो रहा है! दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करती हूं. गायिका हर्षदीप कौर ने ट्वीट किया: " वाजिद खान जी के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. अभी भी यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. हमेशा उन्हें मुस्कुराते हुए और अपने आस-पास खुशी बिखेरते देखा है. संगीत उद्योग को भारी नुकसान हुआ है.'

इसके अलावा वाजिद खान ने खास दोस्त सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया और कहा- 'हमोरा दोस्त हमें छोड़कर चला गया'.

View this post on Instagram

My Brother Wajid left us.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

अभिनेता वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर वाजिद की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो डेविड धवन के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ वरुण धवन ने लिखा- 'मैं ये खबर सुनकर सदमे में हैं. वाजिद भाई मेरे और मेरे परिवार के बेहद करीबी थे. वो एक बेहद पॉजिटिव इंसान थे. हम आपको याद करेंगे और आपके संगीत के लिए धन्यवाद'.

एक्ट्रेस परीणिति चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'वाजिद भाई बेहद बेहद अच्छे इंसान थे! हमेशा मुस्कुराते रहते थे. हमेशा गाते रहते थे. उनके साथ हर म्यूजिक सेशन यादगार रहेगा. आप सच में बहुत याद किए जाएंगे वाजिद भाई'.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें