1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rajkummar rao and patralekhaa lavish wedding invitaion card viral wedding ceremony today in chandigarh see photos slt

Rajkummar Rao-Patralekhaa का वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल, आज चंडीगढ़ में होगी शानदार शादी

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी इन-दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब कपल के शादी का इनविटेशन कार्ड सामने आया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का कार्ड वायरल
राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का कार्ड वायरल
social media

Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding Invitaion: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा की लव स्टोरी एक फेयरी टेल की तरह है. दोनों अब कुछ ही घंटों में एक दूसरे के हो जाएंगे. चंडीगढ़ में कपल की वेडिंग का ग्रैंड सेलिब्रेशन चल रहा है. इस सेलिब्रेशन की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. अब दोनों का शादी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस इनविटेशन कार्ड से एक बात तो साफ हो गया है कि दोनों 15 नवबंर को शादी के बंधन में बंधेंगे. राजकुमार राव और पत्रलेखा का वेंडिग कार्ड एक फैनपेज की ओर से शेयर किया गया है. शादी का कार्ड ब्लू कलर का है, जिसमें गोल्डन कलर से लिखा गया है. यह कार्ड पत्रलेखा की साइड का लग रहा है.

कार्ड देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है. इसके ऊपर शैंडलियर्स, कमल के फूल बने हैं. जिसमें लिखा हुआ है कि शादी सोमवार यानी 15 नवंबर को चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में हो रहा है. इस कार्ड में पत्रलेखा और राजकुमार के मम्मी-पापा का नाम भी लिखा हुआ है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी शादी को काफी पर्सनल रखा है. बीते शुक्रवार दोनों की सगाई हुई थी. जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. इस दौरान राजकुमार ने घुटनों के बल बैठकर अपनी दुल्हनिया पत्रलेखा को प्रपोज किया. जिसके बाद पत्रलेखा बी नीचे बैठकर गई और दोनों ने रिंग इक्सेंज किया. उनकी शादी में कॉरियोग्राफर फराह खान, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जैसे लोग शामिल हुए.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें