1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra removes nick jonas surname from social media peoples ass about their divorce actress mother reacts bud

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया से हटाया 'जोनस' सरनेम, तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस की मां का बयान आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी और निक जोनास के अलग होने की अटकलों का खंडन किया है. ये अफवाहें सोमवार शाम से शुरू हुईं जब प्रशंसकों ने देखा कि देसी गर्ल ने इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर अपने नाम से जोनास सरनेम हटा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
priyanka chopra and nick jonas
priyanka chopra and nick jonas
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने अपनी बेटी और निक जोनास (Nick Jonas) के अलग होने की अटकलों का खंडन किया है. ये अफवाहें सोमवार शाम से तब से शुरू हुईं जब प्रशंसकों ने देखा कि 'देसी गर्ल' ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर अपने नाम से जोनास सरनेम हटा दिया है. दरअसल शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नाम के साथ 'जोनास' सरनेम जोड़ लिया था.

न्यूज 18 से खास बातचीत में मधु चोपड़ा ने इन खबरों को लेकर कहा कि, "यह सब बकवास है, अफवाह न फैलाएं." वहीं ETimes को प्रियंका के एक करीबी दोस्त ने बताया, "इन आधारहीन अफवाहों पर विश्वास न करें." बता दें कि अभिनेत्री हाल ही में निक के साथ उनके पहले घर में रहने लगी हैं. इस कपल ने अपनी पहली दिवाली भी अपने नए घर में मनाई. 'क्वांटिको' स्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तसवीरें शेयर की थी.

बता दें कि, प्रियंका के इंस्टाग्राम बायो में अब प्रियंका चोपड़ा जोनास की जगह पर सिर्फ उनका पहला नाम है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साल 2018 में जयुपर में एक भव्य शादी की थी. जिसमें शामिल होने के लिए निक का पूरा परिवार भारत आया था. इस शादी की कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. बॉलीवुड की एक जानीमानी अभिनेत्री प्रियंका, निक से तब मिलीं जब वह हॉलीवुड शो और फिल्मों में अभिनय करने के लिए अमेरिका गई थीं.

कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि, उपहार के रूप में उन्हें जो आभूषण मिला था वह उनकी सगाई की अंगूठी थी. फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन वोग से बातचीत में उन्होंने कहा था कि, निक जोनस द्वारा गिफ्ट की गई उनकी सगाई की अंगूठी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आई. निक ने 2018 में कथित तौर पर लगभग 2,00,000 डॉलर की कीमत वाली अंगूठी भेंट की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें