1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut has no regrets rejecting the dirty picture actress talks about vidya balan role bud

कंगना रनौत को 'द डर्टी पिक्चर' छोड़ने का मलाल नहीं, विद्या बालन को लेकर कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

Kangana Ranaut on The Dirty Picture : कंगना रनौत (Kangana Ranaut )की बादशाहत बरकरार हैं. वो अपनी कई हिट फिल्मों के साथ टॉप पर है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जर्नी को लेकर कई खुलासे किये. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने द डर्टी पिक्चर (The Dirty Picture )में काम करने से इंकार कर दिया था, जिसमें बाद में विद्या बालन ने लीड रोल निभाया. फिल्म सुपरहिट हुई और विद्या बालन की जमकर तारीफ हुई और फिल्म ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किये. लेकिन कंगना को इस फिल्म को ना कहने का कोई अफसोस नहीं है.

अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, विद्या बालन से बेहतर इस रोल को कोई और निभा ही नहीं सकता था. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ खास बातचीत में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, उन्हें द डर्टी पिक्चर छोड़ने का अफसोस है?

इसपर एक्ट्रेस ने कहा, नहीं. मुझे लगता है कि द डर्टी पिक्चर, जैसा मैंने हमेशा कहा है, वह इतनी शानदार निकली! मुझे नहीं लगता कि मैं इसे विद्या बालन से बेहतर कर पाती, क्योंकि वह इसमें बहुत शानदार लगी थीं. लेकिन हां, कभी-कभी मुझे लगता है कि मैंने उस फिल्म में क्षमता नहीं देखी."

'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस ने पारंपरिक रास्ता नहीं अपनाने के बारे में कहा कि, अभी तक मैंने राजकुमार हिरानी या संजय लीला भंसाली या यहां तक कि धर्मा प्रोडक्शंस, वाईआरएफ या खान्स की कन्वेंशनल फिल्म्स में काम नहीं किया है. लेकिन फिर भी, मैं टॉप एक्ट्रेसेस में हूं, जिसने अपने लिए एक नाम बनाया है. यह अपने आप में एक केस स्टडी है. हालांकि मैं द डर्टी पिक्चर में अवसर देखने में नाकाम रही, लेकिन मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है.

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने हाल में ही बॉलीवुड में अपने 15 साल पूरे किए हैं. उन्होंने फिल्म 'गैंगस्टर' से डेब्यू किया था. कंगना रनौत की आनेवाली फिल्म थलाइवी, धाकड़ और तेजस है. थलाइवी का ट्रेलर आ चुका है और फैंस ने इसे बेहद पसंद किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें