1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. is arjun kapoor supporting krk because of salman khan displeasure bud

क्या सलमान की इस नाराजगी की वजह से KRK को सपोर्ट कर रहे हैं अर्जुन कपूर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
arjun kapoor
arjun kapoor
instagram

अभिनेता सलमान खान और एक्टर से फिल्म समीक्षक बनें केआरके का विवाद पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं. अपने हालिया ट्वीट में केआरके ने अर्जुन कपूर को धन्यवाद देते हुए लिखा है कि आपके कॉल और लंबी बातचीत के लिए. अब मैं समझ गया हूं कि बॉलीवुड में सिर्फ आप ही मेरे अच्छे दोस्त हैं और आप असली मर्द हैं जो किसी से नहीं डरते हैं.

केआरके के ट्वीट में इस बात का खुलेतौर पर जिक्र है कि आप किसी से नहीं डरते मतलब साफ है कि अर्जुन को सलमान खान का डर नहीं है और वे केआरके का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. अब बातर्जुन और सलमान खान के पंगे की. अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच अनबन की खबरें अक्सर आती रहती हैं.

हालांकि सलमान और अर्जुन ने कभी भी इस बात को जाहिर नहीं किया लेकिन सलमान खान को अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते से ऐतराज है. खबरों की मानें तो सलमान की तरफ से अर्जुन को हिदायत दी गयी थी कि वे मलाइका से दूर रहें लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दोनों आज सीरियस रिलेशनशिप में हैं. कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

गौरतलब है कि अर्जुन की वजह से सलमान खान ने निर्माता बोनी कपूर से भी दूरियां बढ़ा ली हैं. एक अरसे से बोनी अपनी फिल्म नो एंट्री और वांटेड के सीक्वल बनाना चाहते हैं लेकिन सलमान की तरफ से उन्हें ना ही मिल रही है. बोनी कपूर ने खुद इस बात को एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि मौजूदा समय में सलमान खान और उनके रिश्ते तनावपूर्ण हैं.

खास बात ये है कि अर्जुन कपूर हमेशा से निर्देशक बनना चाहते थे लेकिन सलमान ने उन्हें एक्टिंग में किस्मत आजमाने को कहा था इसके साथ ही सलमान ने अर्जुन को फिट होने में भी काफी मदद की थी. अर्जुन शुरुआत में सलमान खान को ही अपना मेंटर करार देते थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें