1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. garam masala actress neetu chandra bags role in hollywood film never back down revolt to play a brutal fighter bud

हॉलीवुड फिल्म 'नेवर बैक डाउन : रिवोल्ट' में दिखेंगी नीतू चंद्रा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
neetu chandra
neetu chandra

भारतीय मनोरंजन उद्योग के कुछ अभिनेताओं ने हॉलीवुड में अपनी पहली डेब्यू प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक हासिल की हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं नीतू चंद्रा, एक्ट्रेस को नेवर बैक डाउन की मल्टी स्टारर फ्रैंचाइज़ी में रोल मिला है जिसका शीर्षक है नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट.

केली मैडिसन द्वारा निर्देशित और सोनी मोशन पिक्चर्स वर्ल्डवाइड और मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित, नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट एक महिला पर स्पॉटलाइट डालता है जिसका अपहरण कर लिया जाता है और संभ्रांत भूमिगत झगड़े में प्रतिस्पर्धा करने के लिए मजबूर हो जाती है और उसे स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है.

अभिनेत्री ने कहा कि “मैंने हमेशा इस तथ्य पर विश्वास किया है कि किसी भी चीज में सफल होने का एकमात्र तरीका यह होगा कि आप उसके लिए जी जान लगाकर सब कुछ करें और जो कुछ भी आप करते हैं, आप उसके लिए दृढ़ निश्चय कर लें जो मैंने किया. मैं वस्तुतः किसी ऐसी चीज का इंतजार कर रहा थी जिसमें मुझे कुछ करने का पूरा मौका मिलें और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह क्षण मेरे जीवन में आ गया हैं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मांडले फिल्मों के निर्माता डेविड ज़ेलॉन ने मुझे नेवर बैक डाउन पार्ट 4 सोनी मोशन पिक्चर्स के बाद बॉयज की स्क्रीनिंग के समय में पेशकश की जब उन्हें पता चला कि मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जो तायक्वोंडो में एक ब्लैकबेल्ट 4 डैन भी है और भारत का 3 बार प्रतिनिधित्व कर चुकी है. मैं अपने निर्देशक केली मैडिसन की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वा किया.'

नीतू चंद्रा ने आगे कहा, इसके अलावा, मुझे विश्वास है कि दर्शक परदे पर मेरे इस अवतार को देखकर आश्चर्यचकित होने वाले हैं. वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं और मुझ यकीन है कि विश्व स्तर पर दर्शकों को मेरी अपरंपरागत भूमिका और मेरे किरदार को अपने जीवन में उतारने के लिए मेरी मेहनत को देखना अच्छा लगेगा!"

नीतू चंद्रा ने इससे पहले गरम मसाला, ओए लकी लकी ओए, रण, 13 बी, ट्रैफिक सिग्नल आदि फिल्मों काम करके दर्शकों का मनोरंजन किया है। उन्होंने वर्ल्ड ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें