1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. fact check shah rukh khan ranbir kapoor dino morea arjun rampal name in ncb drug probe know the truth bud

Fact Check : क्‍या NCB ने शाहरुख खान, रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल को समन भेजा है? जानें वायरल खबर का सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bollywood drug connection
bollywood drug connection
photo: instagram

Fact Check : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड ड्रग्‍स मामले में लगातार इंडस्‍ट्री के कई सेलेब्‍स से पूछताछ कर रही हैं. इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डिनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का भी ड्रग्‍स कनेक्‍शन बताया गया. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर इन बड़े नामों का खुलासा किया है. साथ ही यह दावा‍ किया गया ड्रग्स केस में इन तीनों स्‍टार्स से जल्द पूछताछ हो सकती है. उन्‍हें एनसीबी जल्‍द समन भेज सकती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'A’, ‘D’ और ‘S’ के कोड नाम से बातें कही जा रही थीं. जिसके बाद कहा कहा गया कि A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से डिनो मोरिया और S से शाहरुख खान है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इन कलाकारों को ट्रोल किया. हालांकि कईयों ने इसपर कड़ा विरोध जताया कि शाहरुख किसी भी तरह से ड्रग्‍स मामले से जुड़े हैं.

क्‍या है सच

हालांकि अभी तक इन खबरों में कोई सच्‍चाई नहीं है. एनसीबी की ओर से इन कलाकारों को कोई ताजा समन जारी नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण के को-स्‍टार्स के बारे में ऐसी अफवाहों का एनसीबी ने खंडन किया है. 'ए', 'आर' और 'एस' शब्‍दों की वर्तमान में जांच जारी है. इंटरनेट पर भी झूठी रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि अर्जुन रामपाल, शाहरुख खान के घर पर ड्रग्स पहुंचाते थे. फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

इन अभिनेत्र‍ियों से की गई है पूछताछ

इधर हाल ही में नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (NCB) ने शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह और करिश्‍मा प्रकाश से पूछताछ की, वहीं शनिवार को मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ की गई. बॉलिवुड ड्रग रैकेट केस में दीपिका अब तक का सबसे बड़ा नाम है. यही नहीं एनसीबी की रडार पर 50 से अधिक सिलेब्रिटीज हैं. इधर बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि जिस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा के बीच ड्रग्‍स को लेकर चैट हुई थी, उसकी ए‍डमिन दीपिका खुद हैं.

धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता गिरफ्तार

वहीं नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (एनसीबी) द्वारा धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें