1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. court to hear bharti singh and haarsh limbachiyaa bail plea today in drugs case judicial custody till 4th december ncb know latest update div

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को मिली जमानत, NCB ने किया था अरेस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa
Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa
instagram

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa granted Bail : मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स रिकवरी केस में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद दोनों को 14 दिन तक के लिए यानी 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी बेल की अर्जी डाला था, जिसपर आज सुनवाई हुई. अब खबर आ रही है कि भारती सिंह और उनके पति को जमानत मिल गई है.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को आज जमानत मिल गई है. बता दें कि बीते दिन मुंबई की किला कोर्ट में भारती सिंह और हर्ष को पेशी के लिए लाया गया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कोर्ट से दोनों की न्यायिक हिरासत मांगी थी.

गांजे की बरामदगी मामले में गिरफ्तारी

गौरतलब है कि 21 नवंबर को भारती सिंह के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके घर पर छापा मारा था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. कुछ देर बाद उनके पति हर्ष की गिरफ्तारी की खबरें भी आ गई. जांच एजेंसी के मुताबिक भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा गया था. दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया गया था. भारती और हर्ष ने गांजा इस्तेमाल करने की बात भी मानी है.

पुराने पोस्ट के बाद ट्रोल होने लगी भारती

कॉमेडियन भारती सिंह के गिरफ्तारी के बाद उनका एक पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था, जिसमें वो ड्रग्स को ना कहने की सलाह दे रही हैं. मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस पोस्ट के कारण काफी ट्रोल किया.

राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह के बारे में कही ये बात

राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह को ताना मारते हुए कहा, 'ड्रग्स लेने की क्या जरूरत पड़ गई थी. क्या ड्रग्स के बिना कॉमेडी करने में तकलीफ होती है. मैंने भारती सिंह के साथ काफी काम किया है. मैं उसकी शादी में भी गया था. वहां पर ये दोनों जमकर डांस और कॉमेडी कर रहे थे, लेकिन मेरा ध्यान कभी इन बातों पर नहीं गया. मेरे दिमाग में ये बात नहीं आई कि इतनी एनर्जी इन लोगों के पास आ कहां से रही है. अब समझ आ रहा है कि ड्रग्स लेने की वजह से ये लोग कभी नहीं थकते.'

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें