1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bhumi pednekar called baller to amitabh bachchan big b asked meaning do you know

एक शब्द के मायने सभी से पूछ रहे हैं अमिताभ बच्चन, क्या आप जानते हैं?

By Budhmani Minj
Updated Date
amitabh bachchan and bhumi pednekar
amitabh bachchan and bhumi pednekar
photo: instagram

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब एक बार फिर महानायक एक सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं. कुछ दिनों पहले भी अमिताभ बच्‍चन इस शब्‍द का मतलब पूछ रहे थे एक फिर वह उसी शब्‍द में उलझ गए हैं. दरअसल उनके एक पोस्‍ट पर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने उनकी तारीफ की. बिग बी की तारीफ में उन्‍होंने एक शब्द 'बॉलर' (Baller) कहा जिसका मतलब उन्‍हें समझ नहीं आया.

बॉलीवुड महानायक ने भूमि से उस शब्द का मतलब पूछा है. दरअसल, भूमि पेडनेकर ने अमिताभ बच्चन की एक पोस्ट पर कमेंट किया, '44 साल हो गये और आप अभी भी हमें इतने यादगार किरदार दिए है. इसलिए आप मोस्ट 'बॉलर' शख्स हैं.' अब अमिताभ बच्‍चन बॉलर शब्‍द में उलझ गए. अमिताभ बच्‍चन ने भूमि के कमेंट में रिप्लाई किया, 'अरे भूमि ... क्या है "बॉलर" कब से पूछ रहे हैं, कोई बता ही नहीं रहा. '

दरअसल, अमिताभ बच्‍चन ने एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा,' श्रीनगर, कश्मीर... 'कभी-कभी'.. 'कभी कभी मेरे दिल में खयाल आता है..' की लाइनें लिखते हुए.. और लखनऊ, मई के महीने में... 44 साल बाद (1976 से 2020) गुलाबो सिताबो.. और गाना बज रहा है.. 'बन के मदारी का बंदर.. क्या थे , और क्या बना दिया अब !!!" इसी का रिप्‍लाई करते हुए भूमि पेडनेकर ने यह शब्‍द लिखा था.

लोग लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं और अमिताभ बच्‍चन को 'बॉलर' का मतलब समझा रहे हैं. उन्होंने बताया कि बॉलर का मतलब बहुत अच्छा, प्रभावशाली और बेहतरीन होता है.

गौरतलब है कि इससे पहले भूमि ने तब अमिताभ बच्‍चन को यह शब्‍द कहा था जब बिग बी ने अपने पोते, श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य के साथ एक सेल्फी साझा की थी, तब उनकी तारीफ करते हुए कहा अभिनेत्री ने कहा था,' "आप एक "बॉलर" हैं सर." तब भी अमिताभ ने पूछा था कि "बॉलर" क्या? वो जो गेंद फेंकता है.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्‍चन लगातार लोगों को वीडियो के माध्‍यम से कोरोना वायरस को लेकर जागरुक कर रहे हैं. अब महानायक ने एक वीडियो साझा कर अपने प्रशंसकों से इस मुश्किल वक्त में शिकायतों को दरकिनार करने और अपने रिश्ते निभाने की अपील की थी. हाल ही में 77 वर्षीय महानायक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसे शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्शन में लिखा था, ‘‘आइए मन के किसी कोने में किसी के बारे में पड़ी कड़वाहट को कोरेंटिन (quarantine) करें क्या पता कोई रिश्ता वेंटिलेटर (ventilator) पर जाने से रुक जाए.'

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें