1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. athiya shetty to marry kl rahul soon actress brother ahan shetty says engagement bhi nahi hui bud

केएल राहुल संग जल्द शादी करने जा रही हैं अथिया शेट्टी? अब अहान ने बताया क्या है सच

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kl Rahul, Athiya Shetty and Ahan Shetty
Kl Rahul, Athiya Shetty and Ahan Shetty
instagram

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं. हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अथिया दिसंबर में केएल राहुल संग शादी करने जा रही हैं. अब इन खबरों पर अथिया के भाई अहान शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है.

जब शादी ही नहीं है तो हम आपको डेट कैसे दे सकते हैं?

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने पिछले साल तड़प में अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने दैनिक भास्कर को बताया, “जहां तक शादी का सवाल है, कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है. ऐसा कोई समारोह नहीं है, ये सब अफवाहें हैं. जब शादी ही नहीं है तो हम आपको डेट कैसे दे सकते हैं?” अथिया और केएल राहुल के लंबे समय तक रिश्ते में रहने की अफवाह थी और उन्होंने पिछले साल अपने रिश्ते की पुष्टि की जब वे अहान की फिल्म तड़प के प्रीमियर में शामिल हुए थे. स्पेशल स्क्रीनिंग में दोनों ने रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिए.

सगाई भी नहीं हुई है

दैनिक भास्कर से बात करते हुए अहान ने कहा, "हम हर साल अपने नानू (दादाजी) के घर ईद मनाते हैं. हम उन्हें प्यार से अब्बू कहते हैं. वहीं हम खाना खाते हैं. जहां तक शादी का सवाल है, कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है. वहां ऐसी कोई रस्म नहीं है, ये सब अफवाहें हैं. जब शादी ही नहीं है, तो हम आपको डेट कैसे दे सकते हैं?" उन्होंने आगे कहा, "सगाई भी नहीं हुई है. हाल फिलहाल उसकी कोई भी प्लानिंग नहीं है. अगले कुछ महीनों में भी शादी की कोई प्लानिंग नहीं है."

सुनील शेट्टी समझदारी से बात करते हैं

इस साल की शुरुआत में अथिया को केएल राहुल का वेजकम करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और उन्हें एक साथ जाते हुए देखा गया था. अथिया के पिता, अभिनेता सुनील शेट्टी के बारे में बात करते हुए केएल राहुल ने एक इंटरव्यू में गौरव कपूर से कहा था, "हमारे पास कुछ बातचीत और तर्क हैं. वह हर बार समझदारी से बात करते हैं क्योंकि वह खेल को समझते हैं.'वह स्वस्थ जीवन शैली और प्रशिक्षण के बारे में है. अगर आप 60 को देखते हैं, तो वह किसी और की तरह फिट है."

मोतीचूर चकनाचूर में दिखीं थीं अथिया

अथिया को आखिरी बार 2019 की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था. सुनील हाल ही में तेलुगु फिल्म गनी में नजर आए थे. बता दें कि अथिया शेट्टी ने फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वो सूरज पंचोली के आपोजिट नजर आईं थीं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करते रहते हैं जिसपर के एल राहुल का कमेंट ध्यान खींचता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें