1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amit sadh dating british actress vivien monory read details bud

इस ब्रिटिश एक्ट्रेस संग रिलेशनशिप में हैं अमित साध, सात महीने से कर रहे हैं एकदूसरे को डेट

बॉलीवुड एक्टर अमित साध को प्यार मिल गया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार वह ब्रिटिश अभिनेत्री विवियन मोनोरी को डेट कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Amit Sadh
Amit Sadh
instagram

बॉलीवुड एक्टर अमित साध (Amit Sadh) को प्यार मिल गया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार वह ब्रिटिश अभिनेत्री विवियन मोनोरी को डेट कर रहे हैं. बताया जा रहा है दोनों यूके में तब मिले थे जब काई पो चे (2013) एक्टर पिछले साल एक यात्रा के लिए वहां गए थे. दोनों के एक करीबी सूत्र ने वेबसाइट से इसकी पुष्टि की.

हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्र के हवाले से जानकारी दी,“ अमित साध और मोनोरी ने लगभग सात महीने पहले डेटिंग शुरू की थी. वे एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं. हालाँकि यह देखते हुए कि दोनों बेहद पर्सनल इंसान हैं, वे इसे आधिकारिक और सार्वजनिक नहीं करना चाहते हैं."

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, "वे अक्सर मिलते हैं, अमित साध उनके मिलने के लिए अक्सर वो विदेश रवाना होते हैं. मोनोरी ने भी भारत का दौरा किया था. ये कपल पिछले साल नवंबर में ट्रिप पर रवाना हुआ था. अमित साध फरवरी में मोनोरी का 26वां जन्मदिन मनाने के लिए भी गए थे." बता दें कि मोनोरी अभिनेता लियाम नीसन के ऑर्डिनरी लव (2019) का हिस्सा रह चुकी हैं, ब्राजीलियाई जिउ-जित्सु एथलीट भी हैं. जाहिर है कि लवबर्ड्स बाइक में रुचि रखते हैं. वे दोनों एड्रेनालाईन के दीवाने हैं.

अमित साध ने 2010 में अपने रिश्ते को खत्म करने से पहले कुछ साल पहले पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा को डेट किया था. वे रियलिटी शो नच बलिए में भी साथ नजर आ चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमित साध 'ब्रीद' के तीसरे सीज़न के लिए अधिकारी कबीर सावंत के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं. इसके पिछले दो सीजन सफल रह चुके हैं. जहां शो के अगले सीजन को लेकर काफी उम्मीदें हैं. इस सीरीज में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं.

अमित साध को काई पो चे (2013), कॉमेडी गुड्डू रंगीला (2015) और राजनीतिक थ्रिलर सरकार 3 (2017) जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उन्होंने स्टार प्लस के नाटक क्यूं होता है प्यार से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और बाद में टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस (हिंदी सीजन 1) में दिखाई दिए थे. उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित शोबना देसाई के सोप ओपेरा दुर्गेश नंदिनी में एक वकील क्षितिज की भूमिका भी निभाई है.

गौरतलब है कि, अमित को हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम की वेब-सीरीज़ ब्रीद (2018) और इसके दूसरे सीज़न ब्रीद: इनटू द शैडो (2020) में इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका निभाते हुए मुख्य जांच अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. सोनी लिव पर नई सीरीज अवरोध द सीज विदिन में, उन्होंने मेजर विदीप सिंह की भूमिका निभाई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें