1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar reveals ram setu will release on diwali 2022 shares new pic with jacqueline bud

RAM SETU के फर्स्ट लुक में फायरलाइट थामे दिखे अक्षय कुमार, इस खास मौके पर रिलीज होगी फिल्म

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इस साल की शुरुआत में अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु की शूटिंग पूरी की थी. अभिनेता की फिल्म दिवाली 2022 में सिनेमाघरों में आने वाली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Akshay Kumar film Ram Setu
Akshay Kumar film Ram Setu
instagram

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इस साल की शुरुआत में अपनी आने वाली फिल्म राम सेतु की शूटिंग पूरी की थी. अभिनेता की फिल्म दिवाली 2022 में सिनेमाघरों में आने वाली है जिसका खुलासा एक्टर ने लेटेस्ट पोस्ट में किया है. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, फिल्म विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फर्स्ट लुक में फायरलाइट थामे दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर जैकलीन और सत्यदेव के साथ अपनी तसवीर शेयर की है. तसवीर में अक्षय एक फायरलाइट पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि जैकलीन और सत्यदेव उनके बगल में खड़े हैं. अपने प्रशंसकों के लिए तसवीर साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, " रामसेतु की दुनिया में एक झलक. सिनेमाघरों में दिवाली 2022 को." सत्यदेव ने भी अपने हैंडल पर तसवीर शेयर करते हुए लिखा, "आप या तो दुनिया के शिकार हो सकते हैं या खजाने की तलाश में एक साहसी व्यक्ति. और मैंने खुद को सिने क्षेत्र से कुछ खूबसूरत खजानों के साथ शूटिंग करते हुए पाया. आपके साथ फर्स्टलुक शेयर करते हुए अत्यंत खुशी का अनुभव हो रहा है."

अक्षय कुमार ने शेयर किया थी फर्स्ट लुक

31 जनवरी को अक्षय कुमार ने राम सेतु से अपने लुक को फ्लॉन्ट किया और अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "यहां एक और अद्भुत प्रोजेक्ट रामसेतु का रैप है. मैंने इस फिल्म के निर्माण के दौरान बहुत कुछ सीखा, यह फिर से स्कूल जाने जैसा था. बड़ी मेहनत की है हम सबने, अब बस आपका प्यार चाहिए."

राम सेतु के बारे में

राम सेतु का निर्देशन फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा ने किया है. अक्षय जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा के साथ नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है.

अक्षय की आने वाली फिल्में

आखिरी बार अक्षय कुमार को फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था. उनकी आनेवाली फिल्मों में भूमि पेडनेकर के साथ रक्षा बंधन और मानुषी छिल्लर के साथ पृथ्वीराज रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा वो मिशन सिंड्रेला और ओह माय गॉड 2 में भी नजर आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें