1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aditya narayan reveals only 18 thousand rupees left in his account have to sell bike for survival singer marriage with shweta agarwal div

आदित्य नारायण को लॉकडाउन में नहीं मिला काम तो बेचनी पड़ेगी बाइक, अकाउंट में बचे सिर्फ 18 हजार रुपए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aditya Narayan
Aditya Narayan
instagram

Aditya Narayan : इन दिनों फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में ये खबर आई थी कि आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से साल के अंत तक शादी रचाने वाले हैं. अब गायक-टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण लॉकडाउन जो हुआ उसकी वजह से उनके पास बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये ही रह गए हैं.

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने कहा, “सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाया तो लोग भूख से मरने लगेंगे. मेरी पूरी सेविंग खत्म हो चुकी है. मतलब पूरी. मैंने जितना पैसा म्यूचुअल फंड्स में इंवेस्ट किया था, वह भी मैंने सर्वाइव करने के लिए निकाल लिया है. मेरे सेविंग अकाउंट में 18 हजार रुपये बचे हैं. तो अगर मैंने अक्टूबर में ही काम करना शुरू नहीं किया तो मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे.”

उन्होंने आगे बताया, “पैसे नहीं बचेंगे तो सर्वाइव करने के लिए मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी. मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा है. बता दें कि हाल ही में आदित्य ने बताया था कि वह इसी साल के आखिरी तक शादी करने वाले हैं. एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल जिनके साथ 10 साल से रिलेशनशिप में है और अब इतने साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया है. आदित्य बताते हैं कि उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी.

बता दें कि 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण की शादी की खबर उड़ी थी. आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने अपने बेटे और गायिका नेहा कक्कड़ के लिंक-अप और शादी की अफवाहों को लेकर है कि, उन्हें शक है कि ये इंडियन आइडल-11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें