सलमान खान को ''छिछोरा'' कहने वाली पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर ने दी सफाई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हाल ही में एक्‍टर सलमान खान को 'छिछोरा' कहने को लेकर चर्चा में आई पाकिस्‍तानी अभिनेत्री सबा कमर ने सफाई दी है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सबा, सलमान के अलावा बॉलीवुड के कई अभिनेताओं का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं.

बीबीसी उर्दू से ख़ास बातचीत में सबा ने कहा, 'बॉलीवुड अभिनेताओं को मजाक उड़ाने को लेकर जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो पुराना है. वह एक मजाकिया टॉक शो था. शो के दौरान पूछे गये सवालों के जवाब मैंने उसी शैली में दिये थे.'

उन्‍होंने आगे कहा,' वीडियो में मेरी कही बातों को सिर्फ मजाक में ही लेना चाहिए. 'कॉफी विद करण' में भी कितने मजाक होते हैं. मेरे वीडियो को क्‍यों उछाला जा रहा है. मैं सभी अभिनेताओं का सम्‍मान करती हूं.'

सबा कमर, इरफान खान संग फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें सबा, सलमान को 'छिछोरा' कह रही है और उनके डांस स्‍टेप्‍स का मजाक उड़ा रही है.

यह वीडियो 2015 का है जिसमें सबा का इंटरव्‍यू लिया जा रहा है. उन्‍होंने सलमान के अलावा रितिक रोशन के बारे में अजीब बात कह दी है. उनसे पूछा गया कि क्‍या वे रितिक संग काम करना चाहेंगी, तो उन्‍होंने तुरंत जवाब दिया कि उन्‍हें दो बच्‍चों का बाप नहीं चाहिए.

हालांकि‍ वे रणबीर कपूर में वे थोड़ी दिलचस्‍पी लेती दिखाई दी. लेकिन उनके साथ डेटिंग के बारे में पूछने पर सबा ने कहा कि उनका दीपिका पादुकोण के साथ अफेयर है, इसलिए नहीं. रितेश देशमुख के साथ काम करने के बारे में पूछने पर उन्‍होंने कहा कि मैं पाकिस्‍तान में अच्‍छा काम कर रही हूं तो मुझे वहां भी ए-लिस्‍ट वाला एक्‍टर ही चाहिए.

सबा ने इमरान हाशमी का भी मजाक उड़ाया. उन्‍होंने इमरान की फोटो को देखकर कहा कि उन्हें मुंह का कैंसर नहीं करवाना. सबा कमर के बॉलीवुड में डेब्‍यू करने से पहले सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें