27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉक्‍स ऑफिस पर ”बाहुबली 2” का रिकॉर्ड तोड़ रही है यह फिल्‍म, जानें कमाई ?

साउथ के सुपरस्‍टार अजीत कुमार की तमिल फिल्‍म ‘विवेगम’ भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और पुराने सभी रिकार्ड्स को धाराशयी करती जा रही है. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नये झंडे गाड़ रही है. फिल्‍म रिलीज के 11वें दिन के अंदर ही वर्ल्‍डवाइड 152 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर चुकी है. फिल्‍म […]

साउथ के सुपरस्‍टार अजीत कुमार की तमिल फिल्‍म ‘विवेगम’ भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और पुराने सभी रिकार्ड्स को धाराशयी करती जा रही है. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नये झंडे गाड़ रही है. फिल्‍म रिलीज के 11वें दिन के अंदर ही वर्ल्‍डवाइड 152 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर चुकी है. फिल्‍म अपनी रिलीज के पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ की कमाई करने में सफल रही थी. य‍ह फिल्‍म इस साल रिलीज हुई प्रभास स्‍टारर ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड पर भी भारी पड़ती नजर आ रही है. फिल्‍म में अजीत कुमार के अलावा विवेक ओबेरॉय, अक्षरा हासन और काजल अग्रवाल ने मुख्‍य भूमिका निभाई है.

‘विवेगम’ ने अब तक चेन्‍नई में 8.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जबकि ‘बाहुबली’ ने चेन्‍नई में सिर्फ 8.25 करोड़ की ही कमाई की थी. एक ओर जहां ‘बाहुबली’ ने चेन्‍नई में तीन दिनों में 3.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं ‘विवेगम’ ने 4.28 करोड़ की कमाई कर ली थी. फिल्‍म का ओपनिंग डे कलेक्‍शन 25.83 करोड़ रुपये है. वहीं ओवरसीज मार्केट में फिल्‍म ने सिर्फ तीन साल में 18 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है.

फिल्‍म की दीवानगी लोगों पर इस कदर छाई है कि हर दिन करोड़ों की कमाई कर रही है. बता दें कि तमिल सिनेमा की पहले इंटरनेशनल स्‍पाई थ्रिलर फिल्‍म है. फिल्‍म को शिवा ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्‍म में विवेक ओबेरॉय ने खलनायक की भूमिका निभाई है. इस फिल्‍म के ट्रेलर ने भी धमाल मचाया था. फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज होते के साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें