1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates colors apologies for the marathi language remark on bigg boss 14 mns threat to stop shooting jaan kumar sanu and marathi language controversy on bigg boss sidharth shukla and sehnaz sidnaz salman khan hosting bigg boss sry

Bigg Boss 14: बिग बॉस के किस कंटेस्टेंट की हरकत से शर्मसार हुआ कलर्स चैनल, भारी विरोध के बाद मांगनी पड़ी माफी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

विवादों से भरा शो बिग बॉस एक बार फिर से चर्चा में है. इस बार घर के एक सदस्य के कारण कलर्स चैनल को माफी मांगनी पड़ी है. आपको बता दें कि सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने मराठी भाषा का अपमान किया था, जिस कारण से ये सारा मामला उठा.

क्या है सारा मामला

आपको बता दें कलर्स के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में गायक कुमार सानू के बेटे जान सानू ने मराठी भाषा के बारे में कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है. दरअसल शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और निक्की तंबोली अक्सर एक दूसरे से मराठी भाषा में बात करते रहते हैं जिसका जान सानू ने विरोध किया था. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें.

कलर्स चैनल ने मांगी माफी

कलर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया: "मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में मराठी भाषा पर टिप्पणी की गई थी. इसको लेकर हम माफी मांगते हैं, हमारा ऐसे कोई भी इंटेशन नहीं था कि हम महाराष्ट्र को लोगों की भावना को चोट पहुंचाएं." कलर्स के इस माफीनामे पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

कलर्स चैनल का माफीनामा
कलर्स चैनल का माफीनामा

नेपोटिज्म का विवाद छेड़ राहुल ने मोल ले लिया था सबसे पंगा

कल के एपिसोड में राहुल वैद्य को नॉमिनेट करके ये कारण दिया था कि वो नेपोटिज्म के कारण शो का हिस्सा हैं. जान प्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बेटे हैं. इसबात पर जान की मां ने रिएक्ट किया है. जान की मां रीता भट्टाचार्य ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा- 'अगर राहुल को लगता है कि जान नेपोट‍िज्म की वजह से शो में है तो वह उसी प्लेटफॉर्म पर क्यों हैं जहां मेरा बेटा है? अगर राहुल के हिसाब से आउटसाइडर और इनसाइडर में फर्क है तो वो शो में मेरे बेटे के साथ एक ही मंच पर क्यों हैं? जान के पिता कुमार सानू ने अब तक 23 हजार गाने गाए होंगे तो उनका बेटा होने के नाते जान को कम से कम 23 गाने अपने पिता की मदद से इंडस्ट्री में मिल जाते, पर ऐसा नहीं है क्योंकि जान ने जो कुछ भी हास‍िल किया ह‍ै अपनी बदौलत किया है'.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें