1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. priyanka gandhi and rahul gandhi reached kashi vishwanath dham sht

UP Chunav 2022: पुलिस ने जब रोका राहुल-प्रियंका का काफिला, पैदल बाबा विश्नाथ की शरण में पहुंचे दोनों नेता

काशी पहुंचते ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा सीधे बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे. दोनों नेताओं का काफिला गोदौलिया चौराहे पर सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवानों ने रोक दिया, तो दोनों नेता पैदल ही बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंचे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Priyanka Gandhi and Rahul Gandhi
Priyanka Gandhi and Rahul Gandhi
Prabhat khabar

Varanasi News: यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण से पहले पूर्वांचल में शियासत का गढ़ काशी बन गया है. यहां आज पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी काशी पहुंचे. एयरपोर्ट से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा सीधे बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे. दोनों नेताओं का काफिला गोदौलिया पहुंचा, जहां चौराहे पर सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवानों ने उनका काफिला रोक दिया.

वन-वे रूट पर रोका राहुल- प्रियंका का काफिला

सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने कहा कि ये रूट वन-वे है, और वन-वे होने की वजह से आप बिना परमिशन के गाड़ी से नहीं ले जा सकते है. इस पूरे मामले में महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि सीओ ने दोनों लोगो ऑटो बैठने को कहा, लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पैदल ही चलने लगे और पैदल ही चल कर काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे.

कांग्रेस नेताओं ने जताई नाराजगी

बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जनसभा में शामिल होने के लिए फूलपुर के लिए रवाना हो गए. इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है. उनका कहना है कि इतनी बड़ी पर्सनालिटी से ऐसा व्यवहार करना उचित नहीं है.

अखिलेश यादव भी करेंगे काशी विश्वनाथ के दर्शन

दरअशल, काशी में बाबा के नेताओं के दर्शन करने की होड़ लगी हैं. दोपहर बाद पीएम मोदी इसी रूट पर रोड शो करेंगे फिर बाबा के दर्शन करेंगे. वहीं अखिलेश यादव का भी रोड शो काशी में शाम को निर्धारित हैं. शाम को अखिलेश यादव भी बाबा के दर्शन करने आयेंगे. भक्ति की ये रस धार सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन अंदरूनी तरीक़े से राजनीति से ही जुड़ी है. वही एसीपी अवधेश पांडेय ने बताया राहुल और प्रियंका की कार वन वे रूट पर थी. इसलिए रोका गया था.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें