1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. fir registered against bhupesh baghel and pankhuri pathak in noida know whole matter acy

UP Election 2022: भूपेश बघेल और पंखुड़ी पाठक के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज, जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है. यह एफआईआर कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन के चलते दर्ज करायी गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
UP Election 2022: भूपेश बघेल और पंखुड़ी पाठक के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज
UP Election 2022: भूपेश बघेल और पंखुड़ी पाठक के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज
सोशल मीडिया

UP Election 2022: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और नोएडा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. गौतमबुद्धनगर पुलिस के मुताबिक, नोएडा में आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कोविड मानदंडों का उल्लंघन करने के चलते यह प्राथमिकी दर्ज की गई है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले नोएडा में घर-घर जाकर प्रचार किया और कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए जनता से वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

भूपेश बघेल ने कहा कि दूसरे लोग या तो जाति के नाम पर राजनीति कर रहे हैं या 'धर्म की राजनीति' कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के अलावा कोई आम लोगों की बात नहीं कर रहा है. उन्होने कहा कि युवाओं, किसानों, महिलाओं से लेकर पिछड़े समुदायों तक हम सबको साथ लेकर चल रहे हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने नोएडा से इस बार पंखुड़ी पाठक को अपना प्रत्याशी बनाया है. वर्तमान में यहां से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह विधायक हैं. उन्हें इस बार के विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें