1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. amit shah campaigns for bjp by reminding of pulwama attack in muzaffarnagar nrj

मुजफ्फरनगर में अमित शाह ने पुलवामा हमले की दिलाई याद, चौ. चरण को नमन कर बोले- सपा बसपा वाले लाएंगे माफिया

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को काफी तल्ख अंदाज में विपक्षी दलों पर बरसे. उन्होंने कहा कि पहले की केंद्र सरकार ऐसी थी कि पाकिस्तान से जवान आकर भारतीय सेना के जवानों का सिर काट ले जाते थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Meerut
Updated Date
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह.
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह.
Prabhat Khabar

Meerut News: शनिवार को पश्चिमी यूपी में भाजपा के चुनाव प्रचार को नई धार देने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुजफ्फरनगर पहुंचे. उन्होंने इस बीच अपने भाषण में देा के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को नमन करने के बाद कहा कि सपा और बसपा की सरकार आने का मतलब है कि फिर से माफियाराज आ जाएगा.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को काफी तल्ख अंदाज में विपक्षी दलों पर बरसे. उन्होंने कहा कि पहले की केंद्र सरकार ऐसी थी कि पाकिस्तान से जवान आकर भारतीय सेना के जवानों का सिर काट ले जाते थे. मगर अब मोदी सरकार में कोई आंख तक नहीं उठाता. उन्होंने पुलवामा हमले की याद दिलाते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार न होती तो उस हमले का कभी बदला नहीं लिया जाता.

वहीं, उन्होंने मतदाता संवाद कार्यक्रम में भाग लेते हुए कहा कि प्रदेश में एक समय पर माफियाओं का राज था. भूमाफिया गरीबों की जमीन छीन लिया करते थे. मगर साल 2017 में जनता के समर्थन के बाद बनी प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज प्रदेश को माफियाराज से मुक्त कर दिया है. उन्होंने इसके बाद जोर देते हुए कहा कि प्रदेश में यदि सपा और बसपा की सरकार गलती से भी बन गई तो सूबे में फिर से गुंडे और माफिया सक्रिय हो जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें