1. home Hindi News
  2. election
  3. goa elections 2022 bjp announced names of 34 candidates conflict for panjim seat prt

Goa Elections 2022: पंजिम सीट से कौन होगा बीजेपी का उम्मीदवार! देवेंद्र फड़णवीस ने किया नाम का खुलासा

बीजेपी की ओर से गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) को लेकर 34 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है. पार्टी ने इसकी सूची भी जारी कर दी है. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सांकेलिम क्षेत्र चुनाव लड़ेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Goa Elections 2022
Goa Elections 2022
Twitter

Goa Elections: बीजेपी की ओर से गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) को लेकर 34 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई है. पार्टी ने इसकी सूची भी जारी कर दी है. बीजेपी की गोवा विधानसभा चुनाव के लिए जारी 34 उम्मीदवारों की सूची में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सांकेलिम क्षेत्र और उपमुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर मडगांव से चुनाव लड़ेंगे.

बीजेपी के गोवा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि, पंजिम से मौजूदा विधायक को टिकट दिया गया है. उन्होंने कहा कि - दिवंगत पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को पंजीम सीट छोड़कर अन्य किसी सीट पर चुनाव लड़ने का विकल्प दिया गया है. जिसपर अब उत्पल को फैसला करना है. इससे पहले देवेंद्र फंडवाइस ने कहा है कि उत्पल पर्रिकर को हमने अन्य सीट का विकल्प दिया है. लेकिन उन्होंने पहले वाले को मना कर दिया है.

गौरतलब है कि उत्पल पर्रिकर ने गोवा की पंजिम विधान सभा सीट से टिकट की मांग की है. लेकिन पार्टी की ओर से उन्हें पंजीम छोड़ अन्य ऑप्शन पर विचार करने को कहा है. बता दें, गोवा चुनाव के लिए बीजेपी आज अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करेगी. ऐसे में बड़ा सवाल यहीं है कि क्या उत्पल पर्रिकर की मांग पूरी होगी या उन्हें विकल्प से ही चयन करना होगा.

बता दें, गोवा में विधानसभा चुनाव एक ही चरण में में पूरा हो जाएगा. विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होगा. 10 मार्च तक नतीजे भी घोषित कर दिए जाएंगे. ये भी बता दें, गोवा में 40 विधानसभा सीट हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें