36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिलायंस से वसूली पर करारा झटका

नयी दिल्ली : रिलायंस के केजी डी6 मामले में पेट्रोलियम मंत्रालय को झटका लगा है. उसके उपक्रमों गेल और सीपीसीएल ने रिलायंस को होनेवाले भुगतान में से 11.50 करोड़ डॉलर की कटौती करने के आदेश को पूरा करने में असमर्थता जतायी है. पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने पिछले महीने ही संसद में कहा था कि […]

नयी दिल्ली : रिलायंस के केजी डी6 मामले में पेट्रोलियम मंत्रालय को झटका लगा है. उसके उपक्रमों गेल और सीपीसीएल ने रिलायंस को होनेवाले भुगतान में से 11.50 करोड़ डॉलर की कटौती करने के आदेश को पूरा करने में असमर्थता जतायी है.

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने पिछले महीने ही संसद में कहा था कि उनके मंत्रालय ने रिलायंस को केजी डी6 क्षेत्र से गैस उत्पादन में कमी को देखते हुए 2.376 अरब डॉलर की वसूली से रोक दिया है. कम उत्पादन व अधिक लागत से सरकार को क्षेत्र से मिलनेवाला लाभ नहीं मिल पा रहा था.

आरजीटीए का चुनाव 24 को

रांची. आरजीटीए कार्यकारिणी के चुनाव में 20 प्रत्याशी हैं. 24 अगस्त को चुनाव होना है. इसमें 11 सदस्यों को चुना जायेगा. पवन शर्मा ने बताया कि चुनाव पूर्व आय-व्यय का ब्यौरा दिया जायेगा. प्रत्याशियों में अजीत कुमार प्रसाद, अनिल माथुर, ऋषिदेव यादव, संजय जैन, समेत अन्य लोग शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें