29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामपुर फीडर में 17 घंटे से बिजली गुल

मैनाटांड़ : रामपुर फीडर में सोमवार को 17 घंटे से बिजली गुल रही. बढ़ती गर्मी के बीच बिजली ठप होने दर्जनाधिक गांवों के लोग हलकान रहे. बिजली ठप रहने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इस संबंध में बताया जाता है कि रविवार की शाम में भी लगभग पांच घंटे बिजली गुल […]

मैनाटांड़ : रामपुर फीडर में सोमवार को 17 घंटे से बिजली गुल रही. बढ़ती गर्मी के बीच बिजली ठप होने दर्जनाधिक गांवों के लोग हलकान रहे. बिजली ठप रहने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इस संबंध में बताया जाता है कि रविवार की शाम में भी लगभग पांच घंटे बिजली गुल थी तथा सोमवार को सुबह 3:00 बजे पूर्वाह्न के 3:00 बजे अपराह्न तक लगातार बिजली गुल रही. शाम चार बजे िबजली आई.

इससे ग्रामीणों में आक्रोश है. ग्रामीण निजामुद्दीन मियां, कैस हवारी, फारुख आलम, बिरेन्द्र मिश्र, राजकिशोर गिरी, मुन्ना साह, विशेश्वर प्रसाद, चुन्नी प्रसाद आदि ने बताया कि गर्मी के प्रकोप बढ़ते ही बिजली गुल रहना शुरू हो गया, जो बिजली विभाग की लापरवाही है. गर्मी के मौसममें कभी भी बराबर बिजली आपूर्ति बहाल नहीं की जाती है. वहीं जेई का फोन स्विच ऑफ होने के कारण कोई प्रतिक्रिया नहीं ली जा सकी.
मैनाटांड़ ग्रिड में कार्यरत एसबीओ राजेश कुमार ने बताया कि मैनाटांड़ मेला चौक के समीप उच्च शक्ति का तार टूटकर गिरा हुआ है. जिसके वजह से बिजली आपूर्ति बंद है. काम जारी है. बहुत ही जल्द बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी. रामपुर फीडर सहित टाउन फीडर में भी बिजली आपूर्ति ठप है. खबर लिखे जाने तक बिजली आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें