32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीडब्ल्यूआइ ने ट्रेन के गार्ड व ड्राइवर को पीटा, प्राथमिकी

बारसोई : पीडब्ल्यूआइ द्वारा ट्रेन के गार्ड एवं ड्राइवर को पीटे जाने पर ट्रेन के गार्ड ने बारसोई जीआरपी थाने में पीडब्ल्यूआइ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामला एनजीपी से मालदा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन का है. इसके गार्ड अरविंद कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है. आवेदन के अनुसार उक्त ट्रेन रविवार को दोपहर […]

बारसोई : पीडब्ल्यूआइ द्वारा ट्रेन के गार्ड एवं ड्राइवर को पीटे जाने पर ट्रेन के गार्ड ने बारसोई जीआरपी थाने में पीडब्ल्यूआइ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. मामला एनजीपी से मालदा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन का है. इसके गार्ड अरविंद कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है.

आवेदन के अनुसार उक्त ट्रेन रविवार को दोपहर बाद सुधानी स्टेशन से जैसे ही आगे बढ़ी कि थोड़ी दूर पर रेल ट्रैक पर काम चल रहा था और रेल ट्रैक का नट दोनों और से खुला हुआ मिला. इसे देखकर ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी. इसकी सूचना पर गार्ड भी इंजन की तरफ बढ़ा तथा रेल ट्रैक पर काम करा रहे पीडब्ल्यूआइ से बातचीत की. इस पर पीडब्ल्यूआइ ने गाड़ी आगे ले जाने को कहा.
पर पटरी की स्थिति देख ड्राइवर ने गाड़ी आगे ले जाने से मना कर दिया तथा पीडब्ल्यूआइ से ट्रैक फिटनेस सर्टिफिकेट मांगा. फिटनेस सर्टिफिकेट मांगने के बाद पीडब्ल्यूआइ आक्रोशित हो गया और ड्राइवर एवं गार्ड से हाथापाई करने लगा.
इससे आक्रोशित गार्ड और ड्राइवर ने बारसोई स्टेशन में लाकर ट्रेन को रोक दिया और आगे ले जाने से मना कर दिया. ट्रेन के अधिक देर तक रुके रहने के कारण यात्री हंगामा करने लगे.
जीआरपी थाना प्रभारी सुरती महतो ने बताया कि आक्रोशित यात्रियों को समझा-बुझाकर शांत किया गया. एक माल ट्रेन को रोककर उसके गार्ड और ड्राइवर द्वारा पैसेंजर ट्रेन को मालदा के लिए भेजा गया. उन्होंने कहा कि गार्ड अरविंद कुमार के आवेदन पर पीडब्ल्यूआइ पिंकू कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें