28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : गाजियाबाद में पत्नी व तीन बच्चों की हत्या का मामला, ऑनलाइन मंगाया था चाकू, 22 हजार में ली थी नींद की गोली

अंशुबाला ने अपने भाई पंकज को दाेस्त से हुई लड़ाई की दी थी जानकारी जमशेदपुर : गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड में पत्नी व तीन बच्चों की कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिला कर पिलाने के बाद हत्या करने की योजना आदित्यपुर के इंजीनियर सुमित ने पहले ही बना ली थी. इसकी आशंका पुलिस को […]

अंशुबाला ने अपने भाई पंकज को दाेस्त से हुई लड़ाई की दी थी जानकारी
जमशेदपुर : गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड में पत्नी व तीन बच्चों की कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिला कर पिलाने के बाद हत्या करने की योजना आदित्यपुर के इंजीनियर सुमित ने पहले ही बना ली थी.
इसकी आशंका पुलिस को सुमित द्वारा अमेजन से ऑनलाइन चाकू मंगाने से हुई है. ऑनलाइन चाकू मंगाने की जानकारी अंशुबाला के भाई पंकज सिंह ने पुलिस को दी है. पंकज ने पुलिस को बताया कि अंशुबाला ने उन्हें गत शनिवार को यह बताया था कि सुमित का झगड़ा उनके दोस्त सुमित से चाकू मंगाने को लेकर फाेन पर झगड़ा हुआ है. चूंकि सुमित ने ऑनलाइन तरीके से चाकू मंगाने के लिए अपने दोस्त के ई-मेल का उपयोग किया था. मेल पर चाकू ऑर्डर करने व डिलिवरी का मैसेज आने पर दोस्त नाराज हो गया और इस पर दोनों में झगड़ा हुआ. पंकज को इस बात की आशंका है कि सुमित ने हत्या की नीयत से ही चाकू मंगाया था, क्योंकि झगड़े के दूसरे दिन ही घटना हुई है.
बेंगलुरु के हॉस्टल में रूममेट थे दाेनों : जिस सुमित के नाम से ऑनलाइन चाकू मंगाया गया था, वह आरोपी के साथ बेंगलुरु में हॉस्टल के एक ही कमरे में रहता था.
इसकी जानकारी पंकज सिंह ने पुलिस को दी है. जानकारी मिलने के बाद से पुलिस दोस्त की भी तलाश कर रही है.
चाकू खरीदने के लिए ई-मेल उपयाेग करने को लेकर दोस्त से हुई थी लड़ाई
22 हजार में दुकानदार ने दी थी नींद की गोली
गाजियाबाद पुलिस ने इंदिरापुरम के हुकुम मेडिकल स्टोर के संचालक मुकेश को गिरफ्तार किया है. मुकेश ही सुमित को बगैर डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के नींद की दवा ऊंची कीमत पर बेचता था. दुकानदार ने घटना के दिन सुमित द्वारा जबरन पोटेशियम साइनाइट की मांग करने पर दूसरी नींद की गोली 22 हजार रुपये में देकर बोला था कि यह पोटेशियम साइनाइट है.
भाई अमित अब भी पुलिस कस्टडी में
सुमित के भाई को पूछताछ के लिए गाजियाबाद पुलिस ने अब भी अपने कस्टडी में रखा है. वहीं, दूसरी ओर उसकी चारों बहनें भी गाजियाबाद पहुंच चुकी हैं. एक बहन कोलकाता, एक चेन्नई और दो अन्य गाजियाबाद में ही रहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें