33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांगुर जंगल से महिला का अधजला शव बरामद

शव की पहचान के लिए पुलिस आसपास के लोगों से बातचीत की बानो : बानो पुलिस ने पांगुर जंगल से एक महिला का अधजला शव बुधवार को बरामद किया है. पुलिस के अनुसार, महिला की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से उसके शव को जला दिया गया है. शव की शिनाख्त अब तक नहीं […]

शव की पहचान के लिए पुलिस आसपास के लोगों से बातचीत की

बानो : बानो पुलिस ने पांगुर जंगल से एक महिला का अधजला शव बुधवार को बरामद किया है. पुलिस के अनुसार, महिला की हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से उसके शव को जला दिया गया है. शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो पायी है.
बताया गया कि बुधवार को गांव के कुछ लोग जंगल में गये थे. इसी में अधजला शव देखा. इसके बाद इसकी जानकारी ग्रामीणों ने मुखिया को दी, फिर मुखिया ने बानो थाना को मामले से अवगत कराया. सूचना मिलते ही बानो पुलिस पांगुर जंगल पहुंची और शव को कब्जे में लिया.
पुलिस ने बताया कि शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि यह 10 दिन पुराना है. फिलहाल पुलिस शव की पहचान करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जूट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें