39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परिणाम के बाद तनाव न हो, प्रशासन ने की तैयारी

अरवल : चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद निकलने वाले संभावित जुलूस के कारण तनाव उत्पन्न न हो, इसके लिए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. सभी थानों में एक दंडाधिकारी की नियुक्ति कर हर गतिविधि पर पैनी नजर रखने का निर्देश डीएम रविशंकर चौधरी ने दिया है. इसके लिए आदेश भी निकाला […]

अरवल : चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद निकलने वाले संभावित जुलूस के कारण तनाव उत्पन्न न हो, इसके लिए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. सभी थानों में एक दंडाधिकारी की नियुक्ति कर हर गतिविधि पर पैनी नजर रखने का निर्देश डीएम रविशंकर चौधरी ने दिया है.

इसके लिए आदेश भी निकाला गया है, जिसमें कहा गया है कि मतगणना कार्य संपन्न होने के बाद विजेता प्रत्याशी की घोषणा किये जाने के बाद समर्थकों द्वारा विजय जुलूस निकाले जाने की पूरी संभावना बना रहता है, जिसके कारण विधि व्यवस्था की समस्या भी उत्पन्न हो सकती है. इससे निबटने के लिए पूरी सतर्कता बरती जाये.
इस विषय पर जब एसपी उमाशंकर प्रसाद से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि पुलिस अपने स्तर से पूरी तैयारी कर चुकी है. सभी थानाध्यक्षों को विशेष चौकसी बरते जाने का निर्देश दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि प्रत्येक थाना का गश्ती दल अपने-अपने क्षेत्र में निरंतर गश्ती पर रहेंगे. इसके अतिरिक्त प्रत्येक थाने पर अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है.
सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि कहीं भी असामाजिक तत्वों द्वारा शांति व्यवस्था भंग किये जाने का प्रयास किया जाये तो उसके साथ सख्ती से निबटना है. किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. अगर कोई कानून अपने हाथ में लेने का प्रयास करेगा तो उसे किसी भी हालत में बख्शा नहीं जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें