38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोने की चेन चोरी में दो महिला गिरफ्तार, रिमांड

आसनसोल : जामुड़िया थाना अंतर्गत चांदा निवासी किरण मोची का रास्ता रोककर उनके गले से सोने की चेन छीनकर भागने के मामले में उनकी शिकायत पर पुलिस ने अन्नपूर्णा हलदर तथा मोना मल्लिक को गिरफ्तार किया. उन्हें रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया. पुलिस जांच अधिकारी ने उक्त महिला […]

आसनसोल : जामुड़िया थाना अंतर्गत चांदा निवासी किरण मोची का रास्ता रोककर उनके गले से सोने की चेन छीनकर भागने के मामले में उनकी शिकायत पर पुलिस ने अन्नपूर्णा हलदर तथा मोना मल्लिक को गिरफ्तार किया. उन्हें रविवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

पुलिस जांच अधिकारी ने उक्त महिला के गले से छीनी गई चेन को बरामद करने तथा इस कांड में शामिल अन्य दो महिलाओं को गिरफ्तार करने के लिए उनकी पांच दिनों की पुलिस रिमांड की मांग कोर्ट से की। सीजेएम ने उन दोनों महिलाओं की तीन दिनों की रिमांड मंजूर कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया.
शिकायत के अनुसार बीते 25 मई को शिकायतकर्ता जब अपने ग्राम में कीर्तन सुनने के लिए गयी थीं, तभी चार महिलाओं ने उन्हें घेरकर उनके गले की सोने की चेन छीन ली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें